ऋषि कपूर और इरफान खान के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करना इस अभिनेता को पड़ा भारी

भारतीय सिनेमा जगत ने हाल ही में अपने दो बेशकीमती सितारे खो दिये. हम बात कर रहे है ऋषि कपूर और इरफ़ान खान की. जिनका हाल ही में निध’न हो गया हैं. एक तरफ जहां इन दोनों फ़िल्मी सितारों के जाने से पूरा बॉलीवुड और उनके प्रशंसक शोक में डूबे हुए है वहीं दूसरी तरह उन महान अभिनेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर बॉलीवुड समर्थकों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेताओं ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी की गई हैं. अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप बॉलीवुड के ही अभिनेता कमाल आर खान पर है जिनके  खिलाफ मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई हैं.

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार एक अधिकारी द्वारा जानकारी दी गई है कि कमाल आर खान के अपमानजनक ट्वीट को लेकर युवा सेना की कोर समिति के सदस्य राहुल कनाल द्वारा अभिनेता के खिलाफ बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई हैं.

अधिकारी ने बताया कि कमाल आर खान ने ट्विटर पर 30 अप्रैल को अभिनेता ऋषि कपूर के हॉस्पिटल में भर्ती होने की कथित रूप से घोषणा की और कहा कि अभिनेता को नहीं मर’ना चाहिए क्योंकि जल्द ही शराब की दुकानें खुलने वाली हैं।. इसके आलावा कमाल आर खान ने इरफान खान को 28 अप्रैल को निशाना बनाया था जिसके अगले ही दिन वह चल बसे.

अधिकारों ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हिया लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई हैं. आपको बता दें कि कमाल आर खान काफी समय में बॉलीवुड में काम नहीं कर रहे है वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और इन दिनों फिल्म रिव्यू देते है. वह हर मुद्दे पर बयान देते रहते है जिससे अक्सर ही विवाद खड़े होते रहते हैं.

बता दें कि इरफान खान और ऋषि कपूर दोनों ही दिग्गज अभिनेताओं का निध’न अप्रैल महीने के अंत में हुआ था. इरफान खान ने 29 अप्रैल को अंतिम सांस ली वहीं ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कहा. दो बड़े अभिनेताओं को 24 घंटे के अंदर खो देने से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पुरे देश को सदमे में डाल दिया था.

Leave a comment