Home desh RSS स्वयंसेवक ने रिश्तो को किया तार-तार, अपनी सगी ना’बालिक भांजी से किया…

RSS स्वयंसेवक ने रिश्तो को किया तार-तार, अपनी सगी ना’बालिक भांजी से किया…

0
RSS स्वयंसेवक ने रिश्तो को किया तार-तार, अपनी सगी ना’बालिक भांजी से किया…

लखनऊ: यूपी में ल@कियां अब अपने घर में भी सुUरक्षित नहीं है। कानून का इकबाल बिल्कुल खत्म हो गया है। हाल ही का ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है जहां एक RSS कार्यकर्ता और लखनऊ में वकील धर्मेन्द्र कुमार सिंह सोमवंशी अपने घर आई नाVबालि ग़ ल ड़की के साथ तीन दिन तक रेEप करता रहा। बच्ची ने अपनी माँ को फोन करके ये पूरी घ@टना सुनाई जिसके बाद मां की शिकायत पर पुलिस ने वकील धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया गया।

यह मामला लखनऊ के मड़ियांव इलाके का है जहां वकील धर्मेंद्र के घर 12 साल की भांHजी गर्मी की छुट्टी मनाने आई थी। हफ्ते भर पहले धर्मेंद्र के घर आई पीDड़िता ने अपनी माँ को फोन करके रोRते हुए अपने साथ हुई अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद ब@च्ची के पिता फ़ौरन सीतापुर से लखनऊ रात दस बजे धर्मेंद्र के घर पहुंचे और बच्ची को ले गए।

ब@च्ची के पिता अपनी बेटी को म ड़ियांव थाने ले गए। जहां उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि बेटी ने दोपहर तीन बजे उन्हें कॉल करके घर ले जाने को कहा, लेकिन लाज-शर्म के कारण धर्मेंद्र की करतूत नहीं बता सके। इसके बाद पुलिस ने पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज करके आ@रोपी वकील धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है।

उनके खिलाफ दुSष्कSर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। इस बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि बच्ची को अस्पताल भेजने के साथ पुलिस टीम ने आरोपी वकील धर्मेंद्र कुमार सिंह सोमवंशी को गिरफ्तार कर लिया। वकील की गिरफ्तारी की भनक लगने पर उसके परिचित कई वकील पैरवी करने थाने पहुंचे, लेकिन रिश्तेदार की नाBबालिग बेटी से दुSष्कKर्म का पता चलने पर लौट गए।

आ@रोपी शख्स वकील है और राष्ट्रीय सेवक संSघ का सदस्य बताया जा रहा है। उसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। आ@रोपी की गिGरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि ब@च्ची की जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here