VIDEO: लाइव शो में रुबिका लियाकत पर भड़’के मौलाना कहा- सुन दाढ़ी टोपी तक मत जाना

राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है. पिछले कई बरसों से अदालत में लटके इस मामले पर अब कोर्ट जल्द ही अपना फैसला सुनाने वाली है। लेकिन इसी मामले को लेकर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो एबीपी न्यूज चैनल की एंकर रुबिका लियाकत के लाइव डिबेट शो का है। वीडियो में एकंर और मुस्लि’म पैनलिस्ट के बीच तीखी नोंक झोंक हो रही है।

दरअसल ये वीडियो पिछले 4 दिनों से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है और कमेंट कर लिख रहे हैं कि जब मौलानाओं को पता है कि उनकी बेइज्जती होगी तो ये लोग डिबेट शो में जाते ही क्यों हैं। वहीं कुछ लोग एंकरों की भाषा को लेकर भी कई तरहे के कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें ये एबीपी न्यूज का लाइव डिबेट शो अयोध्या में बाबरी मस्जिद और राम मंदिर मामले को लेकर है। शो में वीएचपी के प्रवक्ता विजय शंकर तिवारी, हिंदू महासभा के वकील हरिशंकर जैन, हम हिंदू के संस्थापक पंडित अजय गौतम, पूर्व प्रोफेसर अतीक उर रहमान के साथ ही इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी भी मौजूद थे।

डिबेट के दौरान हिंदू महासभा के वकील की किसी बात से मौलाना ने असहमति जताते हुए उसे खारिज कर दिया। तभी इस पर शो की एंकर रुबिका लियाकत ने उन्हें टोकते हुए कहा कि हरिशंकर जैन तो मंदिर का केस लड़ रहे हैं उन्हें मामले की जानकारी है, आप उन्हें इस तरह से खारिज नहीं कर सकते।

एंकर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि आप दाढ़ी टोपी वाले इनकी बात से असहमत इसलिए हैं कि इन्होंने तिलक लगा रखा है।

 

एंकर रुबिका लियाकत ने जैसे ही दाढ़ी टोपी को लेकर कहा तो मौलाना साजिद रशीदी भड़’क उठे। और मौलाना रुबिका लियाकत को सख्त लहजे में बोलने लगे कि, बदतमीजी मत कीजिए आप होती कौन हैं मेरी दाढ़ी टोपी पर कमेंट करने वाली। आप मुसलमा’न होकर मुसलमा’न को बेइज्जत करने में लगी हुई हैं।

जब लाइव शो में मुस्लि’म पैनलिस्ट को अपने उपर आक्रामक होते देख एकंर भी भड़क उठी और उन्हें हड़काते हुए कहा कि यहां बैठ कर मुझे धमका’ना बंद कीजिए मुझे आपसे मुसलमा’न होने का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।

Leave a comment