VIDEO: साक्षी महाराज ने खुद को बताया सच्चा मुस्लिम, कहा- पैगंबर मोहम्मद थे महान योगी

VIDEO: साक्षी महाराज ने खुद को बताया सच्चा मुस्लिम, कहा- पैगंबर मोहम्मद थे महान योगी

देश में लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही हफ्ते शेष रह गए है ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज एक बार फिर से चर्चा में आ गये है. बीजेपी नेता और सांसद साक्षी महाराज अक्सर ही अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियां बटोरते रहते है. वह कई बार अपने विवादित बोलो से देश भर में हंगामा खड़ा कर चुके है. कुछ साल पहले साक्षी महाराज ने हिंदू महिलाओं को चार बच्चे पैदा करने की सलाह देकर बावल खड़ा कर दिया था.

इसके बाद अब एक बार फिर से उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज अजीब बयान देकर चर्चा में आ गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने खुद को सच्चा मुसलमान बताते हुए दावा किया है कि पैगंबर मोहम्मद दुनिया के सबसे बड़े योगी थे. इस कार्यक्रम के दौरान साक्षी महाराज ने यह बयान दिया है.

Image Source: Google

साक्षी महाराज ने कहा कि इस्लाम में सबसे बड़ा नाम मोहम्मद पैगंबर साहब का है और मुझे लगता है कि मोहम्मद साहब दुनिया के सबसे बड़े योगी थे. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि मुसलमान वह है जिसमें ईमान हो और इस हिसाब से मैं सच्चा मुसलमान हूं.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब साक्षी महाराज ने कोई बयान दिया हो इससे पहले वह एक बार आजम खान पर तीखा हमला करते हुए उन्हें जय श्री राम बोलने की चुनौती भी दे चुके है. उन्होंने कहा था कि हम भारतीय संस्कृति से जुड़े लोग हैं.

Image Source: Google

यहां पर अल्लाह, भगवान और गॉड में किसी तरह का कोई फर्क नहीं है. हम अल्लाह-ओ-अकबर कह सकते हैं अगर सपा नेता आजम खान में हिम्मत है तो वह जय श्री राम कहें.

आपको बता दें कि हाल ही में पुलवामा हमले के बाद उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक शहीद जवान की अंतिम यात्रा के दौरान मुस्कुराते हुए लोगों का अभिनंदन करते हुए नजर आए थे जिसकी खूब आलोचना हुई थी.

 

Leave a comment