VIDEO: क्या सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया 55 लाख का घर? या दिया है कोई ऑफर, देखिए

अपनी आवाज से पूरे दुनियाभर में जादू बिखेरने वाली रानू मंडल सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में है| अब वह पूरे देश में इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं की बॉलीवुड से भी ऑफर आ रहे हैं| सोशल मीडिया से सिंगिंग सेंसेशन बनीं रानू मंडल को हिमेश रेशमिया के लिए गाना गाने के बाद अब तमाम बड़े ऑफर मिल रहे हैं। पूरे बॉलीवुड में खबर है कि रानू मंडल को अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म दबंग 3 के लिए गाने का ऑफर दिया है।

बता दें हिमेश रेशमिया के साथ गाये गाने के बाद सलमान खान उनकी आवाज से इतने प्रभावित हुए कि उनको अपनी फिल्म में भी जगह देने का फैसला कर लिया है| इंडिया टुडे के सूत्रों के मुताबिक़ यह खबर मिली है कि सलमान खान ने मुंबई में 55 लाख का एक फ्लैट खरीदकर रानू मंडल को गिफ्ट किया है। लेकिन ये खबर पूरी तरह से गलत है. जिसकी TOI ने इस खबर का खंडन किया है।

सलमान खान रानू की जादुई आवाज से काफी प्रभावित हैं और इसी के साथ सोशल एक्टिविटीज में भी उनका काफी योगदान रहता है। तो यह खबर सच होना कोई बड़ी बात नहीं है| इसी वजह से सलमान के फैन्स भी यह खबर सही मान रहे हैं।

आपको बता दें कि मुंबई रेलवे स्टेशन पर रानू को लता दीदी का गाया गाना एक प्यार का नगमा गाते जब एक इंजीनियर यतींद्र चक्रवर्ती ने देखा तो उन्होंने उनका एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

इसके बाद फिर क्या था रानू की ज़िन्दगी बदलते देर नहीं लगी उनका यह वीडियो इतना फेमस हुआ की अब उनको बॉलीवुड से ऑफर आने लगे इसके बाद सबसे पहले हिमेश रेशमियां ने उनको अपनी फिल्म हैप्पी, हार्डी और हीर में गाने का मौका दिया।

 

हिमेश रेशमिया की फिल्म में रानू का गाय गाना तेरी मेरी कहानी इतना फेमस और पॉपुलर हुआ की अब रानू हर किसी के दिल में अपनी जगह बना चुकी हैं| आपको बता दें यह गाना सुनने वाले हर कोई ने रानू की आवाज को लता दीदी की आवाज बताते हुए बहुत तारीफ की हैं।

आज रानू मंडल इतनी फेमस हो चुकी हैं कि अब उनको देश ही नहीं विदेशों से भी गाने के लिए प्रस्ताव मिल रहे हैं। यही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी उनको गाने के लिए प्रस्ताव दिया है। इसी के साथ हमारे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के लिए भी ऑफर दिया है।

साभारः #AajTak