सलमान खान के शो पर टूटा मुसीब’तों का पहा’ड़, तो भाईजान ने मदरसों के बच्चो से करवाया कुरान शरीफ का पाठ

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों खबर आ रही है कि टेलीविजन दुनिया का मशहूर सेलिब्रिटी डाँस रियलिटी शो नच बलिया का 9 वां सीजन शुरू हो चुका है और देखते ही देखते शो टीआरपी की रे’स में भी आगे बढ़ रहा है. लेकिन शो पर कुछ दिनों पहले शांत’नू महेश्वरी की गर्लफ्रेंड नित्या’मी शिर्के को डांस करते वक्त गह’री चो’ट लग गई थी. नच बलिए नित्यामी शिर्के की इस हालत से उबर पाता इससे पहले ही शो के दूसरे कंटेस्टेंट अनिता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी’ बीमार पड़ गए।

शो पर आ रही लगातार मुसीब’तों को देखते हुए सलमान खान सहित शो के दूसरे निर्माताओं ने इसका हल निकालने का सोचा. जी हाँ हाल ही में स्पॉटबॉ’य की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के शो नच बलिए में मदरसे के बच्चों ने मंच पर ही कुरान शरीफ का पाठ कराया। वहीं रिपोर्ट के साथ तस्वीर भी शेयर की गई है जिसमें मंच के एक किनारे मदरसे के कुछ बच्चे ग्रुप में बैठ कर पड़ते नजर आ रहे हैं।

Image Source: Google

स्पॉटबॉ’य डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं ने नच बलिए के सेट पर कुरान शरीफ का पाठ करवाने के लिए मदरसे के बच्चों को बुलवाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट से सभी बुरी चीजों को दूर करने के लिए मदरसे के बच्चों को सेट पर लाया गया. निर्माताओं ने यह निर्णय शो में प्रतियोगियों के डांस के सफर को आसान बनाने और कंटेस्टेंट की परेशानियों को दूर करने के लिए किया था।

Image Source: Google

आपको बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले नच बलिए के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं। इस बार शो का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. शो में इस बार 5 एक्स जोड़ियों और पांच मौजूदा जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है. कार्यक्रम की लॉन्चिं’ग ने ही इसके स्तर को ऊंचा कर दिया है. नच बलिए 9 को रवीना टंडन जज करती नजर आ रही हैं. हर हफ्ते शो के सेट पर कुछ न कुछ धमा’ल जरूर होता है।