योगी से कहिए, रिश्ते में हम तुम्हारे बाप लगते है: सलमान खुर्शीद

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री और फर्रुखाबाद से पार्टी के टिकट पर ताल ठोक रहे सलमान खुर्शीद ने एक विवादित बयान सामने आया है जिस पर सियासी बवाल मच गया है. कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को लेकर बहुत ज़्यादा विवादित बयान देकर हर किसी को चोंका दिया है.

यूपी सीएम पर बोलते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि योगी आदित्यनाथ मुझसे लड़ाई मानते हैं. उन्होंने मेरे बारे में कुछ कहा है तो वह जब और जहां चाहें मुझ से बहस कर लें और हो सके तो बहस गौशाला में करें ताकि यह पता चले कि गाय उनके साथ है या नहीं.

सलमान ने आगे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी जी से कहिए कि रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूं. वह इसके लिए क्या कहेंगे? बेटा बड़ा नकारा निकला. उन्होंने कहा कि किसी और से चोरी करे तो समझ में आता है लेकिन जिसको मां कहा उससे ही चोरी की.

सलमान ने कहा कि चोरी तो कृष्ण गोपाल भी माखन की करते थे लेकिन ये चारे की चोरी करते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को फर्रुखाबाद में एक जनसभा को सीएम योगी आदित्यनाथ ने संबोधित करते हुए सवाल किया था कि बाटला हाउस के आतं’कियों से सलमान खुर्शीद के क्या संबंध थे?

योगी ने कहा कि आतं’कियों की पैरवी में सलमान क्यों और किस हैसियत से गए थे? वहीं इसी बीच बिजनौर की एक चुनावी सभा में बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि वह उन लोगों के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं जो बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर का अपमान करते थे.