बड़ी खबर: सलमान खान मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव में करेंगे इस पार्टी के लिए प्रचार

देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले है ऐसे में माना जा रहा है कि इस बार भी कई बॉलीवुड सितारे और बड़े सेलेब्रिटी राजनीति में अपना हाथ अजमा सकते है. इस बीच बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से जुड़े कुछ ऐसे ही संकेत मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के बयानों में देखने को मिले है. जिसके बाद हर किसी के मन में सवाल उठ रहे है कि क्या अभिनेता सलमान खान राजनीति में अपनी पारी शुरू करने जा रहा है? क्या सलमान मध्य प्रदेश से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं?

इन सवालों के साफ तौर पर जवाब तो नहीं मिले है लेकिन भोपाल में एक प्रेस वार्ता के दौरान सीएम कमलनाथ ने कुछ ऐसे ही संकेत दिए है. कमलनाथ ने बताया है कि सलमान अप्रैल में 18 दिन तक मध्य प्रदेश में रहने वाले हैं. यह बयान सीएम कमलनाथ ने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के दौरान कही.

Source: Google

प्रेस कॉन्फ्रेंस लगभग खत्म ही होने वाली थी, इसी बीच सीएम कमलनाथ ने कहा मैं राजनीति से अलग कुछ और बात आपको बताना चाहता हूं. इसके बाद उन्होंने बताया कि मेरी सलमान खान से बात हुई है. सलमान 1 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल तक एमपी में रहेंगे.

सीएम कमलनाथ ने कहा कि हमने सलमान से मध्य प्रदेश में योगदान देने की अपील की है. संंस्कृति और पर्यटन को प्रमोट करने के लिए सलमान से बात हुई है. लेकिन कमलनाथ के इस ऐलान के साथ ही सलमान खान के मध्यप्रदेश से चुनाव लड़ने और कांग्रेस के लिए प्रचार करने की अटकलें तेज हो गई हैं.

Source: Google

न्यूज़ 18 ने अपने एक रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया है कि सलमान लोकसभा चुनाव लड़ सकते है. दरअसल इसके पीछे तर्क है कि अपैल में सलमान के आने की बात की गई है जबकि इस समय तो लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लग चुकी होगी. ऐसे में सलमान को किसी सरकार योजना के प्रचार के लिए तो नहीं बुलाया गया होगा.

इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं वह मध्यप्रदेश से लोकसभा चुनाव तो नहीं लड़ने वाले है. हालांकि मीडिया ने जब सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ से सलमान खान के चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो वह बिना जवाब दिए वहां से चले गए.