शबाना आज़मी और जावेद अख्तर की कार ट्रक से टकराई, गंभी’र रूप से हताहत होने की ख़बर

मशहूर गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी अभिनेत्री शबाना आजमी की कार आज एक ट्रक से आमने-सामने से टकरा गई. यह घट’ना खालापुर टोल प्लाजा के नजदीक, पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुई. जिस वक्त उनकी कार की ट्रक से टक्कर हुई, शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर भी उस वक़्त उनके साथ कार में सवार थे, लेकिन उनको कोई खास चोट नहीं लगी है, जबकि शबाना आजमी को हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में शबाना आज़मी के हसबैंड, गीतकार जावेद अख्तर ने 17 जनवरी को ही अपना 75 वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. जिसमें बॉलीवुड के कई छोटे बड़े सितारों ने शिरकत की थी. बताया जाता है कि इस बर्थडे को उन्होंने काफी स्पेशल तरीके से मनाया था.

Car Accident of Shabana Azmi and Javed Akhtar

बताया जाता है की अपने 75 वें जन्मदिन पर जावेद अख्तर ने दो पार्टियां होस्ट की थीं, जिसमें से एक पार्टी 16 जनवरी की रात तो दूसरी 17 जनवरी की रात हुई थी. यह पार्टी मुंबई के फाइव स्टार होटल में दी गयी थी.

आपको बता दें कि जावेद अख्तर और शबाना आजमी, बॉलीवुड की एक खास शख्सियत में से एक हैं. गीतकार जावेद अख्तर तमाम राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखते हैं. इनके बयान और वीडियो सोशल मीडिया में अक्सर वायरल हुआ करते हैं.

जैसे ही लोगों को इनके एक्सी’डेंट की खबर लगी, उनसे जुड़े प्रशंसकों को भी दुख पहुंचा. जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में उनके सुपुत्र फरान अख्तर भी मौजूद थे.

Shabana Azmis car photo

आपको बता दें कि फरहान अख्तर इस पार्टी में, अमिताभ बच्चन के लुक में नजर आ रहे थे. फरहान अख्तर की मम्मी यानी कि शबाना आज़मी, सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

शबाना आजमी अपनी फोटो पोस्ट डाल कर, अपनी दैनिक जीवन से जुड़े तमाम छोटी बड़ी बातें और विचारों को अपने प्रशंसकों के बीच शेयर करती हैं.

सोशल मीडिया और अपने ट्वीट के ज़रिये शबाना आजमी और जावेद अख्तर अक्सर राजनीतिक विचार विमर्श और चर्चा का विषय बनते हैं. फ़िलहाल उनके फेंस उनकी सलामती कि दुआ मांग रहे हैं.