नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भड़के मोदी भक्त अनुपम खेर, कहा- शाह साहब आपको और कितनी आजादी चाहिए

नसीरुद्दीन शाह द्वारा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिए गए एक बयान को लेकर देश भर में घमासान मचा हुआ है. उनका यह बयान लगतार वायरल हो रहा है और उनके बयान को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है. अब इस बहस में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और मोदी सर्मथक अनुपम खेर भी कूद पड़े हैं. अनुपम ने शाह पर तीखा हमला बोला है और शाह द्वारा देश में कानून व्यवस्था को लेकर उठाए गए सवाल वाले बयान की कड़ी आलोचना की हैं.

अनुपम खेर ने शाह से पूछा है कि जिस देश में एक आदमी सेना को गाली दे सकता है वहां और कितने ज्यादा आजादी चाहिए. मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रबल समर्थक माने जाने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि वह शाह के बयान की आलोचना करते हैं.

खेर ने कहा कि हमारे देश में बहुत आजादी है यहां आप सेना को गाली दे सकते हैं और सेना पर पत्थर फेंक सकते हैं. आप को एक देश में और कितनी ज्यादा आजादी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि शाह ऐसा महसूस करते है तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह सच्चाई है.

वहीं शाह के बयान के बाद बीजेपी सरकार के मंत्री भी सरकार के बचाव में उतर आए है. मोदी सरकार में मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा कि देश के डीएनए में सहिष्णुता है इसलिए वरिष्ठ अभिनेता के बच्चे को डरने की कोई जरूरत नहीं है.

नकवी ने आगे कहा कि मैं समझ सकता हूं कि उनकी भावनाएं सही हो सकती हैं लेकिन उनके शब्दों का गलत मतलब निकल लिया गया है और तिल का ताड़ बनाया जा रहा हैं. हमारा देश के डीएनए में सहिष्णुता और भाईचारा, हमारी विरासत बहुत मजबूत है इसे कोई नष्ट करने में सफल नहीं हुआ हैं.