Home इस्लाम VIDEO: शाही जामा मस्जिद में अश्लील डाँस का वीडियो वायरल,मस्जिद की पवित्रता हुई पामाल

VIDEO: शाही जामा मस्जिद में अश्लील डाँस का वीडियो वायरल,मस्जिद की पवित्रता हुई पामाल

VIDEO: शाही जामा मस्जिद में अश्लील डाँस का वीडियो वायरल,मस्जिद की पवित्रता हुई पामाल

देश के मुस्लिम समुदाय के लिये एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक स्थल के तौर पर दिल्ली की शाही जामा मस्जिद की पहचान है. दिल्ली की यह शाही जामा मस्जिद देश की सबसे बड़ी मस्जिदों में से एक और ऐतिहासिक स्थल है. जहां से कई दशकों तक मुसलमानों का नेतृत्व किया गया है और मुसलमानों के हित और अधिकारों की लड़ाई लड़ी है.

इस ऐतिहासिक मस्जिद को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस वीडियो को देखने के बाद मुस्लिम समुदाय की तरह से बेहद ही नाराजगी जाहिर की जा रही है. दरअसल इस ऐतिहासिक शाहजहानी जामा मस्जिद के अंदर सहन (प्रांगण) में दो विदेशी लड़कियों ने एक वीडियो शूट किया है.

dance in jama
Source: Google

यह वीडियो सोशल मीडिया पर एजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके के लोगों ने इस पर आपत्ति जाहिर की है. बताया जा रहा है कि लड़कियों की हरकत के चलते स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है.

इसके आलावा स्थानीय लोगों ने इसे जामा मस्जिद की सुरक्षा में खामी बताया और प्रशासनिक समिति की दक्षता पर भी सवाल खड़े किये. बता दें कि यह दोनों लड़कियां मस्जिद के अंदर अश्लील डांस करती हुई नजर आ रही है जिसके चलते लोगों में गुस्सा है.

हालांकि बताया जा रहा है कि मस्जिद में तैनात चौकीदारों ने जापानी लड़कियों को पकड़ लिया था लेकिन बाद में माफी मांगने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. एसएनबी के संदर्भ में एक उर्दू अखबार ने बताया है कि दो जापानी लड़कियों ने जामा मस्जिद के प्रांगण में प्रवेश किया और टिक टोक वीडियो बनाया.

जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ वीडियो में लड़कियां जिमनास्टिक स्टंट करते नजर आ रही है. स्थानीय लोग इसे मस्जिद का अपमान बता कर गुस्सा जाहिर कर रहे है.

इसे लेकर शाही ईमाम मौलाना सैय्यद अहमद बुखारी कहा कि मस्जिद में तैनात कर्मचारी ने उन्हें पकड़ लिया था लेकिन बाद में इन लड़कियों ने मांफी मांगते हुए माना कि उनकी यह हरकत मस्जिद के अंदर नहीं होना चाहिए थी जिसके बाद उन्हें माफ़ करके छोड़ दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here