VIDEO: शाहरुख खान ने इस पाकिस्तानी को लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट की इस दुनिया में रोज़ नए खिलाड़ी अपने हुनर को लेकर सामने आ रहे हैं| दुनिया में खेले जाते क्रिकेट प्रीमियर लीग के चलते नए युवा पी’ड़ी का हुनर सामने आ रहा हैं जिसके चलते आज उनको भी अपने देश के लिए अपनी शान के लिए खेलने का मौका मिलता हैं और देश को भी नए युवा खिलाड़ी मिलते हैं| ऐसे ही एक पकिस्तान के युवा तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद हसनैन कैरेबियन प्रीमियर लीग सीपीएल के चलते उभर कर आये हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को भी अपना मुरीद बना लिया है।

बता दें कि उन्होंने अपने पहले मैच में ही ऐसा प्रदर्शन किया कि भारतीय अभिनेता शाहरुख खान उनके प्रशंसक बन गए और इसी के साथ कैरेबियन प्रीमियर लीग के अपने पहले मैच में हसनैन ने गेंदबा’जी करते हुए अपनी टीम ट्रिनबा’गो नाइट राइडर्स को जीत दिलाई है|

mohammad hasnain

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के मुताबिक़, टीकेआर ने बुधवार को सेंट कि’ट्स एंड नेविस पेट्रिय’ट्स को परास्त किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि टीकेआर के मालिक शाहरुख जीत की खुशी में गेंदबाज हसनैन को गर्मजो’शी से गले लगाया और उन्हें बधाई दी है।

इसी के साथ पकिस्तान के अखबार रोजनामा पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार हसनै’न ने सीपीएल में शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम ट्रिनबा’गो नाइट राइडर्स टीकेआर को जीत दिलाई। उन्होंने इस मैच में विपक्षी सेंट कीट्स ऐंड नेविस पैट्रियाट्स के तीन खिलाड़ियों के विकेट झटके। इनमें पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज का विकेट भी शामिल है।

दरअसल आपको बता दें कि हसनैन के तीन विकेट की बदौलत ही ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियट्स पर 11 रन से जीत दर्ज कराई है। हसनैन के अलावा न्यूजीलैंड के ऑलराउं’डर जे’म्स नीशम और नए कप्तान कीरोन पोलार्ड ने लीग की गत चैंपियन की इस जीत में क्रमश 33 और 47 रनों का योगदान दिया है।

आपको बता दें कि हसनैन के प्रदर्शन से शारुख खान इतने खुश हुए कि मैच खत्म होने के बाद उन्होंने ड्रेसिं’ग रूम में जाकर हसनैन को गले लगा लिया और उन्हें जीत की बधाई दी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शाहरुख सीपीएल के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स KKR और क्रिकेट साउथ अफ्रीका सीएसए की टी20 ग्लोबल लीग में केपटाउन नाइट राइडर्स टीम के को ओनर भी हैं।

साभारः #NavBhaaratTimes 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *