VIDEO: कांवड़िये का पैर दबाते नज़र आये शामली के एसपी अजय कुमार, लोगों ने कहा- जनता की सेवा में नाकाम…

नई दिल्ली: कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है जगह-जगह रूट डायवर्ट किये गए हैं. स्कूल कॉलेज भी बंद किये गए हैं. इस दौरान कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए तमाम जिलों के वरिष्ठ अधिकारी खुद सड़क पर हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के शामली से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें जिले के पुलिस अधीक्षक एसपी अजय कुमार कांवड़िये का पैर दबाते दिख रहे हैं।

इस वीडियो को शामली पुलिस ने खुद अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से यह वीडियो ट्वीट किया है, एसपी अजय कुमार कांवड़िए के पैरों की मालिश करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं एसपी अजय कुमार की एक फोटो भी सामने आई है.जिसमें वे हेलीकॉप्टर पर सवार होकर कांवड़ियों पर फूल बरसाते दिखाई दे रहे हैं।

Image Source: Google

वही दूसरी तरफ खबर है कि मेरठ सहारनपुर और मुज़फ़्फ़रपुर में भी कांवड़ियों पर फूलों की वर्षा की गई. सहारनपुर पुलिस और प्रशासन के अफ़सरों ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूल बरसाए. आपको बता दें कि कांवड़ यात्रा की वजह से गाजियाबाद के सभी स्कूल और कॉलेजों में 26 से 30 जुलाई तक अवकाश घोषित किया गया है।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि श्रावण शिवरात्रि 30 जुलाई को होगी. लिखित आदेश में कहा गया है कि पिछले वर्ष की तरह इस बार भी श्रद्धालुओं और कांवड़ियों के भारी संख्या में आने का अनुमान है. आदेश में कहा गया है कि इसलिए सभी प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल, इनमें सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड से संबद्ध स्कूल भी शामिल हैं।