VIDEO: फिट इंडिया मूवमेंट, PM मोदी की स्पीच को शिल्पा शेट्टी द्वारा इंस्टाग्राम पर उपलोड करने पर लोगों ने…

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को लोगों ने किया ट्रोल| दरअसल शिल्पा शेट्टी को पीएम नरेंद्र मोदी की एक एडवाइजरी कमेटी का हिस्सा बनाया गया है, जो कि फिट इंडिया अभियान के लिए बनाई गई है। जिसके चलते अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने को लेकर शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा है। शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं कि जिस देश में लोगों को दो वक्त की रोटी भी ठीक से नसीब नहीं हो रही वहां के पीएम ऐसी बातें बोल रहे हैं।

दरअसल यह मामला शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से PM मोदी की स्पीच करने को लेकर हुआ है लोगों की नाराज़गी शिल्पा के इस पोस्ट पर साफ़ नज़र आ रही है| बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पीएम नरेंद्र मोदी की स्पीच का एक वीडियो शेयर किया था। ये स्पीच फिट इंडिया मूवमेंट को लेकर थी।

आपको बता दें कि पीएम मोदी के इस भाषण के दौरान कार्यक्रम में शिल्पा शेट्टी स्वयं मौजूद थीं। शिल्पा शेट्टी ने कार्यक्रम के 4 दिन बाद ये वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। शिल्पा द्वारा शेयर की गयी वीडियो के मुताबिक PM मोदी वीडियो में फिट रहने का महत्व समझा रहे हैं।

PM ने वीडियो में कहा है कि बहुत से ऐसे उद्यमी हैं जो सुबह की मीटिंग एक शहर में करते हैं तो शाम की दूसरे। वो इसलिए कर पाते हैं क्योंकि वो फिट हैं। पीएम ने कहा चाहे जो भी क्षेत्र हो वही हिट है जो फिट है। इसके बाद पीएम मोदी ने नारा भी दिया कि बॉडी फिट तो माइंड हिट।

पीएम की स्पीच का ये वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा कि कितने बढ़िया तरीके से समझाया है प्रधानमंत्री जी ने: बॉडी फिट है तो माइंड हिट है। साथ ही साथ शिल्पा ने यह भी लिखा कि बिना अनुशासन के आप सफलता हासिल नहीं कर सकते..ना तो काम में और ना ही फिटनेस में।

इसके बाद शिल्पा शेट्टी का ये इंस्टाग्राम पोस्ट देख लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोग लिखने लगे कि आप उनसे ये भी पूछ लेतीं कि देश की इकोनॉमी भी फिट है क्या? इसी के साथ वहीँ बहुत से यूजर्स लिखने लगे कि आप खामखां पीएम की चापलूसी कर रही हैं। बहुत से यूजर्स ने उन्हें यह भी लिखा कि आप के पास किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन एक बार उनका भी सोचिए जो एक रोटी के लिए दिन रात खुद को यातनाएं देते रहते हैं।

Leave a comment