Home desh वीडियो वायरल: दाढ़ी से हाथ लगाने पर भड़का सिख ड्राइवर, तलवार निकालते ही पुलिस वाले भागे

वीडियो वायरल: दाढ़ी से हाथ लगाने पर भड़का सिख ड्राइवर, तलवार निकालते ही पुलिस वाले भागे

0
वीडियो वायरल: दाढ़ी से हाथ लगाने पर भड़का सिख ड्राइवर, तलवार निकालते ही पुलिस वाले भागे

शामली: उत्तर प्रदेश पुलिस का एक कारनामा देखने को मिला है, जहां पर शामली पुलिस ने दो सिख युवकों को पीटा और बाद में दोनों को थाने ले आई। एक पुलिसकर्मी ने युवक की दाढ़ी खींची जिसको लेकर और विवाद हो गया। अपनी इज्जत पर बात आता देख सिख युवक ने पुलिसकर्मियों पर तलवार तान दी। इस पूरी घटना को वहां से जा रहे एक युवक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

मामला शामली-मुजफ्फरनगर बॉर्डर का है। यहां की कोतवाली क्षेत्र के लाख गांव के पास यह घटना हुई। कहा जा रहा है कि ट्रक लेकर जा रहे दो सिख युवकों के पीछे पुलिस की गाड़ी आ रही थी। पुलिस का आरोप है कि बार-बार हॉर्न बजाने के बाद भी युवकों ने पुलिस की जीप को साइड नहीं दी जिसको लेकर पुलिस के जवान सिख ड्राइवर पर भड़क गए।

वही सिख युवकों का आरोप है कि जब तक वे पुलिस जीप को साइड देते पुलिसवालों ने उनके ट्रक को ओवरटेक करके रोक लिया। उन्हें जबरन ट्रक के बाहर खींच लिया और धाक्का मुक्की की। इतना ही नहीं उनकी दाढ़ी पकड़कर खींची। दाढ़ी खींचने से नाराज सिख युवकों ने ट्रक में रखी अपनी तलवार निकाल ली और फिर पुलिस को धमकाने लगे।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसवाले और सिख युवक की बहस हो रही थी। इतने में एक पुलिसकर्मी युवक की तरफ बढ़ता है सिख युवक पुलिसवाले को धक्का देता है। दूसरा पुलिसवाला उसकी दाढ़ी पकड़ता है तो सिख युवक गुस्से में तिलमिला जाता है। वह कहता है दाढ़ी से हाथ मत लगाना। वह दौड़कर ट्रक में रखी अपनी तलवार निकालता है और पुलिसवालों को धमकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here