पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने कश्मीर को लेकर कुछ ऐसा लिखा कि भड़क गए इंडियन्स

जम्मू-कश्मीर के लिए विशेष दर्जा समाप्त करने और दो केंद्र शासित प्रदेशों में राज्य के विभाजन के मोदी सरकार के इस कदम का (UAE) समेत तमाम देशो ने समर्थन किया. लेकिन धारा 370 हटाने के ऐलान के बाद से ही पाकिस्तान में बौखलाहट का माहौल है। वहां के लोग भारत के इस फैसले को अनुचित बताते हुए अपनी कई तरह के ऐब निकाल रहे हैं। बहुत से पाकिस्तानी तो कश्मीर को यूएन का मसला होने जैसी बचकानी बातें भी कर रहे हैं। इस तरह की बातें बोलने वालों में पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान से लेकर वहां के आम लोग भी शामिल हैं।

अब इस कड़ी में एक नया नाम जुड़ गया है और वो है पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम का मशहूर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा लेकिन उसमें कश्मीर का जिक्र कर उसे विवादि’त बना दिया। लेकिन भारतीय फैन्स को ये रास नहीं आया आतिफ असलम की इस हरकत पर सख्त नाराजगी जता रहे हैं।

atif poster feature image 1024x789
Image Source: Google

सिंगर आतिफ ने अपनी पोस्ट में लिखा की कुछ बड़ा आप लोगों के साथ शेयर करते हुए खुशी हो रही है। इंशाअल्लाह मैं जल्द ही अपनी जिंदगी के सबसे जरूरी सफर पर निकलने वाला हूं। हज पर जाने से पहले मैं सभी से माफी मांगता हूं, चाहे वह मेरे फैन्स हों परिवार वाले हो या फिर दोस्त हों। अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो माफ कर देना।

आतिफ आगे लिखते है की कृपया दुआओं में मुझे याद रखें। इसके साथ ही मैं कश्मीरियों के साथ हो रही हिं’सा और उत्पीड़न की भी निं’दा करता हूं। अल्लाह कश्मीर और पूरी दुनिया के मासूमों की रक्षा करे।

आपको बता दें सिंगर आतिफ असलम ने मंगलवार को हज के लिए रवाना होंगे। लेकिन हज पर जाने से पहले वो कुछ ऐसा बोल गए कि हिंदुस्तानियों के निशाने पर आ गए। लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि भारत के टुकड़ों पर पलने वाले आतिफ ने अपना असली रंग दिखा दिया है। दरअसल आतिफ कश्मीर पर कुछ बोल गए थे।

आतिफ के पोस्ट की शुरुआती लाइनें तो ठीक थीं लेकिन आखरी में उन्होंने कश्मीर के लिए जो लिखा वो हिंदुस्तानियों को नागवार गुजरा। फिर तो इंडियन यूजर्स ने जमकर आतिफ असलम की क्लास लगा दी।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने बॉलीवुड में बहुत गाने गाए हैं। जो काफी सुपर हिट भी हुए है। हिंदुस्तान में उनके चाहने वाले भी बहुत हैं। हालांकि इसी साल पुलवा’मा अटै’क के बाद से सभी पाकिस्तानी कलाकारों को पाकिस्तान वापस भेजने की मांग उठने लगी थी।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *