VIDEO: पुलवामा अटैक पर सोनू निगम ने दिया बेहद शर्मनाक बयान, कहा- काश मै पाकिस्तान में…

अपनी जादू भारी खूबसूरत आवाज़ से करोड़ों को दीवाना बना चुके बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर ही चर्चा में बने रहते है. सोनू निगम ने कुछ समय पहले अज़ान को लेकर बयान दे दिया था जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था वहीं इस बयान पर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. इसके बाद अब सोनू निगम ने पाकिस्तान प्रेम दिखाया है जिसके बाद लोग उन्हें सुना रहे है. सोनू निगम एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर जिन्होंने कई फिल्मों में गाने को अपनी आवाज़ दी है.

सोनू निगम ने इस बार कहा है कि उनका जन्म भारत में ना होकर अगर पाकिस्तान में हुआ होता तो ज्यादा अच्छा रहता. सोनू ने यह बात पत्रकरों से बातचीत के दौरान कही जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया और लोगों ने उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह भी दे डाली जिसके बाद सोनू निगम को अपने बयान पर सफाई देनी पड़ी.

Image Source: Google

सोनू निगम ने कहा कि कुछ न्यूज़ चैनलों ने उनके बयान को गलत तरीके से चलाया है. कुछ लोगों ने सनसनीखेज हेडलाइन देकर बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया. उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान में पैदा होने वाला बयान देश में संगीत कंपनियों के संदर्भ में दिया था.

उन्होंने बताया कि म्यूजिक कंपनियां सिंगेरों से अपने संगीत कार्यक्रम का 40-50 फीसदी भुगतान करने को कहते है और जो उन्हें यह पैसा देता है वह उसी के साथ काम करती है लेकिन यह कंपनियां विदेशी गायकों और खास कर पाकिस्तान के गायकों से ऐसा करने के लिए नहीं कहती है.

Image Source: Google

उन्होंने कहा कि मैंने संगीत का एक महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया था लेकिन लोगों ने इसे बदलकर पाकिस्तान में पैदा होना मेरे लिए बेहतर होता, अगर मैं पाकिस्तानी होता तो मुझे काम मिल रहा होता कर दिया था जो पूरी तरह से गलत है. उन्होंने कहा कि यही वो कारण है कि भारत में नए गानों के नाम पर रिमिक्स पर रिमिक्स गाने आ रहे है.

वही सोनू निगम का 1 मिनट 31 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सोनू निगम ने कहा- सुना है कि आप लोग काफी बवाल मचा रहे हैं क्योंकि सीआरपीएफ के कुछ जवान, कुछ 44 लोग या 440 लोग मारे गए। सीरआरपीएफ के जवानों की शहादत पर आप क्यों अफसोस मना रहे हैं। सोनू कहते हैं- आप तो भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसी सोच रखने वाले सेक्युलर लोग हैं। इसमें दुख मनाने वाली क्या बात हैं।