VIDEO: मुसलमा’नों की तुलना में आईएसआई के लिए जासूसी करने वाले एजेंट सबसे ज्यादा गैर-मुस्लि’महैं: दिग्विजय

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पर आरोप लगाया है दिग्विजय कहा की बीजेपी और बजरंग दल वाले आईएसआई से पैसा लेते हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिग्विजय सिंह का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कहते हैं, बजरंग और भाजपा वाले आईएसआई से पैसा ले रहे हैं. इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए. एक बात और कि पाकिस्तान के आईएसआई की जासूसी मुस्लि’म से ज्यादा गैर मुस्लि’म कर रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस आईएसआई से धन प्राप्त करने का आरोप लगाया है। सिंह ने शुक्रवार को कहा की बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसे ले रहे हैं। इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। सिंह ने अपने दावे को सांप्र’दायि’क आयाम भी दिया। गैर-मुस्लि’म मु’सलमा’नों की तुलना में पाकिस्तान के आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं।

सिंह ने आगे कहा की देश की अर्थव्यवस्था खराब हो रही है और सरकार भी कह रही है कि देश की जीडीपी गिर रही है. हालत ऐसे हैं कि रिजर्व बैंक से रुपये लेने पड़ रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को फिट इंडिया की चिंता है. उन्होंने कहा कि फिट इंडिया होना चाहिए लेकिन यहां कुपोषण है गरीबी मंहगाई अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी का हल चाहिए।

वहीं सिंह ने आगे कहा की मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष तय करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस दिन सोनिया जी तय करेंगी उस दिन कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष तय हो जायेगा. अभी तो पोस्ट खाली नहीं है, फ़िलहाल कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं।

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद द्वारा आ$तंकी सं’गठ’न जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आ#तं’की घो’षित किए जाने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान को दाऊद इब्राहिम मसूद अजहर और हाफिज सईद को भारत को सौंपना चाहिए।

उन्होंने कहा था कि यदि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारतीए पीएम से दोस्ती जता रहे हैं तो उन्हें यह करना चाहिए.