नाराज सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी बेटी के इस्लाम कबूल करने को लेकर, खुद की ही पार्टी के समर्थकों पर भड़के

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को बीजेपी समर्थकों द्वारा उनकी पत्रकार बेटी पर इस्लाम धर्म कबूल करने के आरोप लगाने के बाद जमकर भड़ास निकाली। बीजेपी समर्थक द्वारा पत्रकार सुहासिनी हैदर को मुस्लिम महिला कहे जाने पर स्वामी ने पलटवार करते हुए कहा कि उनकी बेटी ने इस्लाम धर्म कबूल नहीं किया।

आपको बता दें गुरुवार (4 अप्रैल) को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान जायद मेडल से सम्मानित करने की घोषणा की। इसकी जानकारी अबू धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाह्यान ने ट्वीट कर कहा की भारत के साथ हमारी ऐतिहासिक और व्यापक रणनीतिक साझेदारी है।

इसके पीछे मेरे मित्र नरेंद्र मोदी का बहुत योगदान है, जिन्होंने इन रिश्तों को बाखुबी बनाये रखा और मजबूत किया द्विपक्षीय संबंधों में गर्मजोशी लाने के लिए यूएई के राष्ट्रपति ने उन्हें जायद मेडल से नवाजा है।

इस पर सुहासिनी हैदर ने ट्वीट कर कहा क्या पीएम द्वारा अबू धाबी मंदिर में संभावित यात्रा के लिए जायद मेडल की घोषणा की गई है? चुनाव प्रचार के दौरान किसी विदेशी सरकार द्वारा इस तरह की घोषणा अजीब है।

हैदर के इस ट्वीट पर डैश नाम की एक यूजर ने लिखा कि समझ में नहीं आता कि इस मुस्लिम महिला ने हमेशा हिंदुओं और बीजेपी के खिलाफ धर्मांतरण क्यों किया?

डैश के इस हमले पर आपत्ति जताते हुए स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल नहीं किया है। साथ ही उन्होंने भड़ास निकालते हुए यूजर पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और जानवरों की उसकी तुलना की है।

Leave a comment