Zomato का खाना कैंसिल करने वाला शख़्स पहले मंगाता रहा है नॉनवेज, डिलिवरी ब्वॉय भी था गैर हिंदू

जबलपुर: ऑनलाइन फूड कंपनी जोमेटो फूड डिलीवरी ऑर्डर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को जबलपुर एसपी अमित सिंह ने शुक्ला के खिलाफ कार्रवाई की बात कहीं। उन्होंने कहा कि शुक्ला ने धार्मिक भावनाओं को भड़का’ने का कार्य किया है। अमित शुक्ला खिलाफ धारा 107/116 के तहत कार्रवा’ई की जाएगी। एसपी सिंह ने कहा शुक्ला को एक नोटिस जारी किया है। वह हमारी निगरानी में है। वह कुछ भी ट्विट करते हैं जो संविधान के खिलाफ है कार्रवाई की जाएगी।

जोमेटो से मध्य प्रदेश पुलिस ने जबलपुर के रहने वाला अमित शुक्ला नामक एक युवक ने खाना कैंसिल कर दिया था। क्योंकि फूड डिलीवरी करने वाला शख्स हिंदू नहीं बल्कि मुस्लि’म था। साथ ही उसने कंपनी से अपने पैसे वापस करने की मांग करते हुए ट्वीट किया। लेकिन जोमेटो कंपनी ने मना कर दिया था।

Amit Shukla
Image Source: Google

आपको बात दें जोमैटो द्वारा गैर हिंदू के जरिये भेजे गए ऑर्डर को अस्वीकार करने वाले युवक को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है दरअसल ट्वीट करने वाले अमित शुक्ला के खिलाफ पुलिस ने नोटिस जारी करते हुए उसका रिकार्ड खंगाला तो चौंकाने वाली बात सामने आई है शुक्ला ने इससे पहले कई बार खाना ऑडर किया था बल्कि वो वेज नहीं नॉनवेज था।

अमित शुक्ला ने पूर्व में मांसाहारी खाना मंगाया था और डिलिवरी ब्वॉय गैर हिंदू था वही जबलपुर के पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने कहा हमने एक नोटिस जारी किया है जो अमित शुक्ल को भेजा जाएगा और उसे चेतावनी दी है कि अगर भविष्य में इसी तरह का कृत्य दोहराते हैं तो उनके खिला’फ कार्रवाई की जाएगी।

वही सिंह ने कहा कि जोमैटो का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है इसमें पता चला है कि अमित शुक्ला ने पूर्व में जोमैटो से हैदराबादी बिरयानी मांसाहा’री मंगाया था और डिलिवरी बॉय गैर हिंदू था उस समय उन्होंने कोई आपत्ति नहीं की थी. अमित ने जो किया है वह भारतीय संवैधानिक मूल्यों के खिला’फ है उन्हें पाबंद करने के लिए अनुविभागीय अधिकारी एसडीएम के न्यायालय में मामला दायर किया गया है।