VIDEO: यूपी में दिनदहाड़े अपहरण, लड़की को जबरदस्ती उठा ले गए लोग तमाशा देख रहे लोग वीडियो बनाते रहे

बरेली: यूपी के बरेली में दिनदहा’ड़े अपहर’ण का खौ’फना’क विडियो सामने आया है। अभी पंद्रह दिन भी नहीं हुए होंगे जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करके एंटी रोमियो स्क्वाड को दोबारा एक्शन में लाने का निर्देश दिया था लेकिन लगता है उसका असर नहीं हो रहा है. बरेली में एक युवती की सरेआम कि’डनैपिं’ग का मामला सामने आया है। कि’डनैपिं’ग से पहले युवती की सरेआम पिटा’ई कर दी गई. वारदात बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है की गुरुबचन सिंह नाम के एक युवक ने गांव की ही एक लड़की से भागकर लव मैरिज की थी और एक साल बाद दोनों वापस गांव लौटे थे इस मामले की भनक लड़की के घरवालों को जैसे ही गई. तो लड़की के परिवार के लोग आए और युवती को ज’बरदस्ती बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गए. इतना ही नहीं परिवार के लोगों ने लड़की की पि’टाई ला’ठी से पिटा’ई भी की।

Image Source: Google

वही इस दौरान किसी ने भी बीच-बचाव की कोशिश नहीं की बल्कि आसपास खड़े लोग विडियो ही बनाते रह गए। फ़िलहाल पुलिस ने महिला को छुड़ाकर उसके पति को सौंप दिया है, लेकिन आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं। मामला बरेली के भोजीपुरा थाने के अंतर्गत का है।

एसएसपी बरेली संसार सिंह ने बताया, महिला ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी। इसके चलते महिला ने पुलिस थाने आकर सु’रक्षा की मांग भी की थी। महिला और उसका पति जब वापस जा रहे थे तो रास्ते में महिला के परिवार वालों ने ही दो’नों की पि’टाई कर दी और फिर महिला को बाइक में बिठाकर ले गए।

 

वायरल विडियो के सवाल पर एसपी ने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। यदि कोई ऐसा विडियो है तो हम उसकी जांच करेंगे और इससे हमारा केस मजबूत हो जाएगा। उन्होंने बताया कि महिला को छुड़ाकर उसके पति को सौंप दिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है।

पुलिस ने एससी-एसटी ऐक्ट के तहत भी केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि जाति-बिरादरी की वजह से महिला का परिवार शादी से खुश नहीं था।