बीजेपी विधायक की बेटी ने जिस लड़के से की थी शादी उसको लेकर हुआ चौका'ने वाला खुलासा

बीजेपी विधायक की बेटी ने जिस लड़के से की थी शादी उसको लेकर हुआ चौका’ने वाला खुलासा

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. वायरल वीडियो में विधायक की बेटी ने दावा किया था कि दलित लड़के के साथ शादी करने की वजह से उनके पिता ने उनके पीछे गुं’डे भेजे और अब उनकी जा’न को खत’रा है. हालांकि अब साक्षी मिश्रा का कहना है कि पुलिस द्वारा दिए गए सुरक्षा के वादे के बाद वह सुरक्षित महसूस कर रही हैं. साक्षी और उनके पति अजितेश ने एनडीटीवी से कहा हम मैं मीडिया के सामने नहीं आना चाहते थे लेकिन पिता का बयान देखने के बाद मुझे मीडिया के सामने आना पड़ा।

अब साक्षी मिश्रा की शादी को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है। विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश कुमार नाम के जिस युवक से प्रेम विवाह किया है उसकी पहले ही सगाई हो चुकी है। साक्षी के विधायक पिता ने दबा किया है कि अजितेश कुमार की पहले ही भोपाल की एक लड़की से सगाई हो चुकी है लेकिन अजितेश के विवादित होने और ज्यादा दहेज मांगने की वजह से वो सगा’ई टू’ट गई।

Image Source: Google

विधायक राजेश मिश्रा के बयान के बाद अजितेश की सगाई की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अजितेश की सगाई होने की बात सामने आने पर लोग इस पर तरह तरह चर्चा कर रहे हैं। विधायक की बेटी तीन जुलाई को अजितेश के साथ भा’ग गई थी और उसने प्रयागराज के एक मंदिर में अजितेश से प्रेम विवाह कर लिया था।

Image Source: Google

शादी के बाद साक्षी मिश्रा के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमे साक्षी ने अपने पिता भाई और पिता के दोस्त राजीव राणा से अपनी और अजितेश की जा’न को खत’रा बताया था। साक्षी ने सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट में भी अर्जी दाखिल की है। वही इस पूरे मामले पर विधायक का कहना है कि बेटी बालि’ग़ है और उसे अपने निर्णय लेने का हक है।

Ajitesh Kumar

मेरे और मेरे परिवार की तरफ से बेटी को कोई खत’रा नहीं है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी बेटी जहाँ रहे खुश रहे। वही विधायक के दोस्त राजीव राणा ने भी कहा कि इस प्रकरण के बाद से वो कहीं नहीं गए है और अजितेश के ऊपर उनका लाखों रुपया बकाया है इस लिए वो साक्षी को बहका कर उन पर आरोप लगवा रहा है।

Leave a comment