महिला ने डॉक्टर को चप्प'लों से पी'टा, तो जज ने ICU में जाकर सुनाई सजा, देखिए

महिला ने डॉक्टर को चप्प’लों से पी’टा, तो जज ने ICU में जाकर सुनाई सजा, देखिए

राजस्थान के अलवर में महिला अस्पताल प्रभारी के साथ चप्प’लों से मारपी’ट करने का मामला सामने आया है| जिसके चलते आरो’पी महिला को सज़ा सुनाने के लिये जज खुद ICU पहुंचे और उसको सज़ा सुनाई है| दरअसल आपको बता दें कि यह घट’ना एक महिला द्वारा अस्पताल के प्रभारी को पी’टने की है जिसके बाद आरोपी महिला को अचानक सीने में द’र्द उठ गया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया| आरोपी महिला के कोर्ट न पहुँच पाने की वजह से मजिस्ट्रेट खुद अस्पताल के आईसीयू में पहुंचे और महिला को सजा सुनाई|

आपको बता दें कि इस घट’ना के बाद मजिस्ट्रेट ने डॉक्टरों को तीन दिन के अंदर उस आरोपी महिला की मेडिकल रिपोर्ट देने का आदेश दिया है। आईसीयू में भर्ती मरीज को सजा सुनाने के लिए मजिस्ट्रेट का अस्पताल में जाने वाली बात इन दिनों काफी चर्चा में है और सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है।

जानकारी के मुताबिक़ इस आरोपी महिला का नाम सीमा बताया जा रहा है| आपको बता दें कि इस आरोपी महिला सीमा ने महिला अस्पताल प्रभारी डॉक्टर श्यामबिहा’री जारेड़ा के सा’थ चप्प’लों से मा’रपी’ट की थी। इस घट’ना के बाद महिला को गिरफ्ता’र किया गया था और उसे बुधवार 25 सितंबर को कोर्ट में पेश होना था।

लेकिन इस दौरान सीमा ने बुधवार की सुबह सीने में दर्द होने की शिकायत की थी जिसके बाद उसे राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उसका इलाज अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि डॉक्टरों ने सीमा की तबिय’त सही नहीं होने और आईसी’यू में भर्ती होने के कारण उसे डिस्चार्ज नहीं किया जिसकी वजह से वह बुधवार को कोर्ट में पेश नहीं हो पायी|

बता दें कि उसके कोर्ट में पेश न होने के कारण मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पवन जीनवाल ने करीब शाम को चार बजे उसे सजा सुनाने के लिए आईसीयू आए। न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आईसीयू में ही पेशी की कार्रवाई पूरी की और सीमा को 15 दिन की न्यायिक हिरास’त में भेज दिया।

इसके बाद अब इस मामले को देखते हुए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने अस्पता’ल के डॉक्ट’रों से सीमा के स्वा’स्थ से जुड़े रिपोर्ट को तीन दिन के अंदर देने का आदेश दिया है। साथ ही बताया जा रहा है कि सीमा के इलाज में डॉक्टरों द्वारा लापरवा’ही का माम’ला भी सामने आया है।

साभारः #Jansatta

Leave a comment