वीडियो: हिंदू युवा वाहिनी के इस बड़े नेता की गाड़ी में मिला कुछ ऐसा की, दंग रह गई पुलिस

सुलतानपुर: यूपी में लग्ज़री एसयूवी गाड़ी उस पर तुर्रा यह कि उस गाड़ी पर हिंदू युवा वाहिनी का झंडा और पोस्टर लगा था, लेकिन जब पुलिस ने गाड़ी के अंदर झांककर देखा तो आंखें खुली की खुली रह गईं। तलाशी के दौरान गाड़ी के अंदर से मुंगेर की बनी एक अवैध पिस्टल, तमंचा, कारतूस व 15 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। गाड़ी में सवार युवक पुलिस को चमका देकर फरार हो गए, जिन्हें पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। गाड़ी हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह की बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों के पास से अवैध तमंचे, कारतूस और शराब मिली। इस दौरान इन्होंने पुलिस से भी हाथापाई की थी। इसके अलावा पुलिस जब इलाज के लिए हास्पिटल आई तो दोनों रफूचक्कर हो गए।

बल्दीराय क्षेत्राधिकारी दलवीर सिंह ने बताया कि ठेकेदारी व कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई, जिसमें एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी का बैनर लगी गाड़ी को मौके से बरामद किया है, जो वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह की बताई जा रही है।

तलाशी के दौरान गाड़ी से मुंगेर की बनी एक अवैध पिस्टल व बाराबोर तमंचा, कारतूस व 15 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। ओम प्रकाश सिंह की तहरीर पर धारा 147,148 व 323 के तहत आठ लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। प्लांट पर मिली गाड़ी को सीज कर दिया गया है। सभी आरोपियों के धरपकड़ के लिए तलाश जारी है।

बता दे इन घायलों को पुलिस थाने लाई, जहां पास के ही अस्पताल में इलाज कराने का बहाना बताकर दोनों फरार हो गए। इस बाबत बल्दीराय क्षेत्राधिकारी दलवीर सिंह ने बताया कि ठेकेदारी व कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

सुल्तानपुर में हिंदू युवा वाहिनी का जिला उपाध्यक्ष सुभम सिंह अवैध तमंचे और 15 पेटी शराब सहित पकड़ा गया पुलिस की मानें तो ये लोग रंगदारी के लिए निकले थे पुलिस ने जब अरेस्ट किया तो ये लोग मार पीट करने लगे जिसमें हिन्दू युवा वाहिनी के इन लोगों को चोट आई, पुलिस इलाज के लिए हास्पीटल ले गई तो वहां से ये लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये , अब युपी की निकम्मी पुलिस इनको तलाश कर रही हैअधिक जानकारी के लिए लिंक पे क्लिक करें https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=10161385412465145&id=130959430144

Posted by आपन महाराजगंज on Wednesday, December 19, 2018