दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा काम जिसको देखकर अखिलेश हुए खुश, कहा- तुमने…

देश में चुनावी सीजन शुरू हो चूका है. आगामी आम चुनाव में अब गिना चुना समय से शेष रह गया है. इसके साथ ही सभी राजनीतिक दल चुनाव जीतने के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रहे है. वहीं बीजेपी भी सत्ता में वापसी करने के लिए घर घर जाकर अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाने में जुटी हुई है. सोशल मीडिया पर भी चुनावी क्रेज देखने को मिल रहा है. राजनीतिक पार्टियों के समर्थक अपने पसंद के नेता के लिए वोट मांगने में जुटे हुए है और वह इसके लिए कई नए नए तरीके भी अपना रहे है.

इसी के चलते इन दिनों शादी के कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए है. इन शादी के कार्ड के जरिए दुल्हा-दुल्हन अपनी पसंद के नेता के लिए बारात में शामिल होने वाले लोगों से वोट की अपील कर रहे है. ऐसा ही एक कार्ड अलिखेश यादव के पास पहुंचा है.

Image Source: Google

इस कार्ड में दूल्हा और दुल्हन ने अखिलेश भईया के लिए वोट मंगा है. शादी का कार्ड देखकर अखिलेश यादव भी गदगद हो गए है और उन्होंने शादी में आने का आमंत्रण भी स्वीकार कर लिया है. यह कार्ड समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के जिला महासचिव सौरभ सिंह उर्फ़ देवेन्द्र सिंह की छोटी बहन की शादी के है.

मैदु ताहरपुर गांव के रहने वाले सौरभ सिंह की बहन लवली के शादी के कार्ड पर सपा को वोट देने की अपील की है. यह शादी 10 फरवरी को होने वाली है. सौरभ सिंह की बहन और होनें वाले बहनोई ने कार्ड में अपना नाम व शादी की डेट व कार्यक्रम स्थल के साथ साथ अखिलेश यादव की सपा को वोट देनें की अपील भी की है.

Image Source: Google

कार्ड में लिखा गया है कि हमारी शादी समारोह में शामिल होने वाले सभी अतिथियों से विशेष अपील है कि अखिलेश की सुने साईकिल ही चुने, अपना वोट समाजवादी पार्टी को दे. इसके साथ ही शादी के कार्ड पर अखिलेश यादव के विकास के बारे में भी बताया गया है.

इस शादी का कार्ड अखिलेश यादव को भी दिया गया है. इसे लेकर सौरभ सिंह ने बताया कि जब हम सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपनी बहन की शादी का कार्ड देने के लिए गए तो उन्होंने इस अपील को पढ़ा और दूल्हा-दुल्हन के इस कदम की सराहना भी की साथ ही उन्होंने शादी में शामिल होने की बात भी कही.