VIDEO: हैदराबाद ए’नकाउं’टर, अब आरोपी की पत्‍नी बैठी धरने पर रखी ये बड़ी मांग, श’व द’फनाने से इनकार

हैदराबाद: वेटनरी महिला डॉक्टर से दु’ष्क’र्म के बाद ह#त्या और श’व ज’लाने के मामले में चारों आरो’पियों को पुलिस ने ए’नकाउं’टर में मा’र गि’राया है। अब ए’नकाउं’टर में मा’रे गए एक आरो’पी की पत्नी का बयान सामने आया है। बता दें डॉ दिशा के दु’ष्क’र्म के आरो’पी चिंताकुंटा की पत्नी रेनुका धरने पर बैठ गई है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक आरो’पी चिंताकुंटा की पत्नी रेनुका ने कहा कि मेरे पति की मौ$त के बाद अब कुछ बचा नहीं हैं. पुलिस मुझे भी वही जगह लेकर चले जहां मेरे पति का ए’नकाउं’टर किया है।

बता दें आरो’पी चिंताकुंटा की पत्‍नी ग’र्भवती है और उसने आरोप लगाया कि उसके साथ अन्याय हुआ है. वह नारायणपेट जिले में अपने गांव में कुछ ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गयी है। उसने शुक्रवार को कहा कि पुलिस को उसे भी मा’र देना चाहिए क्योंकि वह अब अकेली है। जब पुलिस उसे घर से लेजा रही थी तो मुझे बताया था कि मेरे पति को कुछ नहीं होगा और वह जल्द ही वापस लौट आएगा।

आरो’पी की पत्नी बोली- जहां पति को मा’रा है, वहीं ले जाकर मुझे भी मा’र दो

Hyderabad encounter Aropi Ki Patni Mujhe Bhi Wahi Le Chalo
आरोपी की पत्नी रेनुका 

आरो’पी चिंताकुंटा की पत्नी रेनुका ने कहा की अब मुझे नहीं पता कि में क्या करूं। कृपया मुझे भी उस जगह ले चलों जहां मेरे पति को मा’रा गया और मुझे भी मा’र दो, बता दें की आरो’पी चेन्ना केशवल्लु की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। 20 वर्षीय चिंताकुंटा की हाल ही में रेनुका के साथ शादी हुई थी. चिंताकुंटा तेलंगाना के नारायणपेट जिले के गुडीगांडला गांव का रहने वाला था।

चिंताकुंटा के जानने वाले और उसके के गावं वालो का यह भी कहना है कि वह किडनी की बीमारी से जूझ रहा था। स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि डॉक्टर दिशा के सभी चारों आरोपी बेहद गरीब परिवार से आते थे और पढ़े-लिखे तो सिर्फ नाम के थे। हालांकि अब वो मजदूरी कर के पैसा कमाने लगे थे और उनको शरा’ब की भी लथ थी।

Hyderabad encounter ke charo aropi
सफेद शर्ट में शिवा, पीली टी-शर्ट में आरिफ, नीली शर्ट में नवीन और नारंगी शर्ट में चेन्ना.

हलाकि पुलिस मु’ठभे’ड़ में चारों आरो’पियों के मा’रे जाने को लेकर यहां लोगों में खुशी का माहौल बरकरार है. महिलाओं के एक समूह ने यहां मु’ठभे’ड़ में आरो’पियों के मा’रे जाने पर खुशी जताई तथा पुलिस और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की प्रशंसा में नारेबाजी की।

आपको बता दें कि हैदराबाद में डॉक्टर दिशा के साथ दु’ष्क’र्म करने और फिर ह$त्या करने के आरो’पियों को पुलिस ने मु’ठभे’ड़ में ढेर कर दिया है. साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी. सी. सज्जनार के मुताबिक आरो’पियों को क्राइम सीन पर लाया गया था ताकि डॉक्टर दिशा का मोबाइल, और अन्य सामान बरा’मद किया जा सके।

लेकिन इस बीच जब क्राइम सीन रिक्रिएट किया जा रहा था, तभी आरो’पियों ने पुलिस पर प$त्थ’रों से हम’ला कर दिया और 2 जवानो ह’थिया’र छी’नकर भागने लगे. इसके जवाब में पुलिस ने फा’यरिं’ग की और चारों आरो’पियों को ढे’र कर दिया।