अभिनेता दिलीप कुमार को मिल रही धमकियां, पत्नी सायरा बानो ने ट्वीट कर पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद के लिए गुहार लगाई है. सायरा बनो ने भू-माफिया समीर भोजवानी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. बता दें कि भोजवानी को हाल ही में जेल से रिहा किया गया है. अपने पति दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए उन्होंने अपनी याचिका दायर की है साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी टैग किया गया है.

रविवार को सायरा बानो ने ट्वीट करते हुए कहा कि सायरा बानो की ओर से निवेदन- माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. सर, भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है. राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आश्‍वासन के बावजूद कोई एक्‍शन नहीं लिया गया.

उन्होंने आगे कहा कि पद्म विभूषण से सम्मानित शख़्स को धन-बल के दम पर धमकी दी जा रही है. आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है. आपको बता दें कि बांद्रा के संभ्रांत पाली हिल इलाके में 96 वर्षीय दिलीप कुमार का बंगला स्थित है.

आपको बता दें कि दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बनो ने इसी साल जनवरी में समीर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्‍डर समीर भोजवानी के खिलाफ कार्रवाई की थी.

पुलिस ने बिल्डर को दिलीप कुमार के बंगले पर जबरन कब्‍जा करने और धोखाधड़ी करने के मामले में मुक़दमा दर्ज किया था जिसके बाद भू माफिया भोजवानी को अप्रैल में गिरफ्तार कर लिया गया था. जो हाल ही में जेल से रिहा किया गया है.

आपको बता दें कि 95 वर्षीय दिलीप कुमार पिछले काफी समय से अपनी हेल्थ को लेकर परेशानियों से घिरे हुए है और उनका स्वास्थ्य अक्सर ही बिगड़ जाता हैं और ऐसे में सायरा बानो उन्हें ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक महसूस कराने के लिए हर समय उनके साथ रहती हैं.