शादी के दो दिन बाद टीएमसी सांसद नुसरत जहां की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली: लाखों दिलों पर राज करने वाली बंगाली अभिनेत्री से नेता बनीं टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी शादी की खबरों को लेकर खासी सुर्खियों में हैं। लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद नुसरत जहां ने अभी सांसद के तौर पर शपथ ग्रहण नहीं किया है। लेकिन इसी बीच 19 जून को नुसरत जहां ने कोलकाता के व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में शादी रचाई। शादी के दो दिन बाद अब नुसरत और निखिल की क्रिश्चयिन वेडिंग की तस्वीरें सामने आई हैं।

Image Source: Google

टीएमसी सांसद नुसरत जहां और निखिल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नुसरत जहां व्हाइट वेडिंग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं निखिल की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है. बता दें 19 जून को नुसरत और निखिल जैन ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। इसका खुलासा खुद टीएमसी सांसद सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके किया था।

Image Source: Google

नुसरत जहां ने 21 जून को क्रिश्चियन ब्राइडल लुक में अपनी नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर नजर आ रहा कि वो किसी समुद्र के पास खड़ी हैं और उनके चारों तरफ फूलों का खूबसूरत फ्रेम बना हुआ है। उन्होंने सफेद रंग का गाउन और हाथ में लाल रंग की चूड़ी पहन राखी है। नुसरत इस ब्राइडल गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Image Source: Google

ये क्रिश्चयिन वेडिंग भी इस्तांबुल के आस-पास किसी बीच के लोकेशन पर हुई है. उनकी इस शादी की तस्वीरें भी बेहद खूबसूरत हैं. वहीं नुसरत जहां और निखिल ने अपनी क्रिश्चयिन वेडिंग के बाद बीच पार्टी भी ऑर्गेनाइज की. इस शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल हुए है।

Image Source: Google

आपको बता दें नुसरत जहां एक्ट्रेस, मॉडल और अब पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से टीएमसी सांसद हैं वहीं निखिल कोलकाता के नामी और सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है. नुसरत जैसे ही सांसद बनीं उन्होंने अपनी शादी का ऐलान कर दिया. दोनों ने पहले इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर कीं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे का साथ निभाने का वादा किया।