PHOTOS: TMC की मुस्लिम सांसद नुसरत जहां और मिमी कुछ इस अंदाज में पहुंचीं संसद, वायरल हुईं Photos

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आ चुकी है. हर बार की तरह इस बार भी सिनेमा जगत के कई पॉपुलर चेहरे भी चुनावी मैदान में उतरे थे. जिसमें से कुछ सितारों ने शानदार जीत दर्ज की तो कुछ सितारों को करारी हार का सामना करना पड़ा. ऐसे ही दो मशहूर अभिनेत्रियां इस समय सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

बंगाली फिल्मों की पॉपुलर अभिनेत्रियों मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां सियासी मैदान में उतरी थी और दोनों ने ही जीत दर्ज की है. इन दिनों दोनों अभिनेत्रियां चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि इन दोनों अभिनेत्रियों ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के टिकट पर लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की और सांसद बनी है.

nursat
Image Source: Google

नवनिर्वाचित सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रही हैं. इन दोनों अभिनेत्रियों की वायरल तस्वीरों पर लोगों के खूब प्रतिक्रियां भी आ रही हैं. पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से मिमी चक्रवर्ती ने चुनाव में जीत हासिल की है.

mini
Image Source: Google

वहीं नुसरत जहां ने बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत दर्ज की है. मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां सांसद बनने के बाद संसद पहुंची थी. यहां पर उन्होंने तस्वीरें क्लिक कराई और कुछ अलग ही तरह के पोज भी दिए. हालांकि कुछ लोगों को उनका पहनावा और पोज पसंद नहीं आए जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

नुसरत और मिमि की इन तस्वीरों में कपड़ों और तस्वीर के लिए दिए गए पोज़ पर कुछ लोग आपत्ति जताई. यह आपत्तियां बीजेपी से जुड़े कुछ लोगों ने और कई आम लोगों ने भी जताई है.

बीजेपी से जुड़े आशीष मार्खेड ने ट्वीट पर लिखा कि पहली तस्वीर में आप बीजेपी के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या को देखिए. वहीं दूसरी तस्वीर में टीएमसी की सांसदों मिमी और नुसरत जहां को देखिए. फर्क साफ दिखाई देगा.

वहीं एक अन्य यूजर सयानी मुखर्जी ने लिखा कि बशीरहाट के लोगों शर्म करो शर्म. ऐसी महिलाओं को चुनकर तुमने संसद का मज़ाक़ उड़ाया है. वहीं वैशाली लिखती हैं कि ये देश की संसद है या फैशन शो?