भाजपा सांसद हंसराज हंस के ऑफिस के बाहर फा’यरिं’ग, आरो’पी ने कहा- वक्त देकर भी…

बीजेपी के सांसद और गायक हंसराज हंस के रोहिणी स्थित दफ्तर के बाहर फा’यरिं’ग हुई है. फा’यरिं’ग कार सवार’ने की राहत की बात ये रही कि गो’ली किसी को नहीं लगी. बीजेपी सांसद के कार्यालय पर हुई फा’यरिं’ग की इस घट’ना से हड़कं’प मच गया है. वहीं पुलिस भी तत्का’ल हरकत में आ गई. पुलिस मौके पर मौजूद है। इस मामले में फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है। मामले की और विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

आपको बता दें हम’ला’वर ने मौके पर तीन रा’उं’ड गो’लि’यां चलाई, जिसमें दो हवा’ई फा’यरिं’ग की और एक गो’ली दफ्तर के दरवाजे पर चलाई। इससे दरवाजे के शीशे आदि टूट गए। इस घट’ना के बाद डीसीपी ने बताया कि फा’यरिं’ग करने वाला सफेद पायजा’मा और केसरिया कुर्ता पहने था. फा’यरिं’ग करने के बाद उसने कहा कि सांसद ने मिलने का समय दिया था, लेकिन मिले नहीं।

करीब 15 मिनट पहले ही सांसद अपने सहयोगियों के साथ दफ्तर से बाहर निकले थे। घ’ट’ना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचकर जां’च में जुटे हैं। इस बावत नॉर्थ रोहिणी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने हम’ला’वर की पहचान कर ली है।

आपको बता दें उत्तर पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र (सुरक्षित) से सांसद हंस राज हंस का रोहिणी सेक्टर सात में दफ्तर है। बताया जाता है कि सांसद शाम पांच बजे तक अपने दफ्तर में मौजूद थे। उन्हें किसी बैठक में जाना था। और उनके जाने के बाद वहां करीब 50 साल का एक शख्स पहुंचा। वह न’शे में था। उसे दफ्तर में कोई नहीं मिला।

फा’यरिं’ग की आवाज सुनकर मौके पर अफ’रातफ’री मच गई। इसी बीच हम’लाव’र मौके से फरा’र हो गया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ह’मलाव’र ने केसरिया रंग का कुर्ता पहन रखा था। हम’ला’वर बवाना इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस अधिकारी अभी इसकी पु’ष्टि नहीं कर रहे हैं। पुलिस की टीमें उसे पकड़ने के लिए छा’पेमारी शुरू कर दी है।