VIDEO: यूपी रामपुर में मस्जिद कि देखरेख करने वाले शख़्स पर पहले रंग डाला गया, फिर जय श्रीराम के नारे….

यूपी: गुरुवार को देशभर में लोग दुलहेंडी के साथ ही रंग खेल रहे थे। इसी दौरान जनपद की फिजा खराब करने की असमाजिक तत्वों ने कोशिश की। जिसकी शिकायत होने पर पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल, मामला रामपुर नगर कोतवाली छेत्र के मोहल्ला नयागंज का है। जहां शोएब नाम का एक बुजुर्ग मस्जिद की सफाई करने के लिए जा रहा थे।

वहीं रास्ते में होली खेल रहे कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया। मस्जिद कि देखरेख करने वाले शख़्स पर पहले रंग डाला गया, फिर जय श्रीराम कहने को कहा गया, और फिर उन्हे पी’टा गया। आरोप है कि इन युवकों ने मना करने के बावजूद भी मुस्लिम बुजुर्ग को पहले तो रंग लगाया। इसका विरो’ध किया तो उन्होंने बुजुर्ग के कपड़े फा’ड़ दिए और ऐसा नहीं करने पर युवकों ने बुजुर्ग के साथ मा’रपी’ट की।

अब इस मामले की शिकायत बुजुर्ग ने पुलिस से की है। जिसकी तहरीर पर पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित शोएब ने आरोप लगाते हुए कहा कि कई लोग जब रंग खेल रहे थे तब उनके पास त’मंचे भी थे।

पुलिस भी उनके आसपास खड़ी थी, लेकिन उन्होंने न तो मेरे साथ हो रही घटना का विरोध किया और ना ही उन्हें उस वक़्त गि’रफ्तार करने की कोशिश की।

अगर कोशिश की होती तो वह हमारे साथ इस तरह की घट’ना को अंजाम ही नहीं देते। चू’किं पुलिस का संरक्षण उन्हें मिंला तो उन्होने मेरे साथ इस तरह की घट’ना को अंजाम दिया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.