चुनाव होते ही नेताओं की ह’त्या का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा, अब दिल दह’ला देने की वाली घ’टना जौनपुर से समाजवादी पार्टी के लिए

उत्तर प्रदेश के सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के शाहगंज जौनपुर मार्ग पर खानपुर गांव के पास एक बड़े सपा नेता की सरेआम गोली मा’र कर ह’त्या कर दी गई है. जब सपा नेता अपनी स्कॉर्पियो में बैठकर जा रहे थे तभी छह बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जिससे उनकी मौके पर ही मौ’त हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार की सुबह तकरीबन 10 बजे उड़ली गांव निवासी सपा नेता और ठेकेदार लालजी यादव स्कार्पियो से जौनपुर शहर की ओर जा रहे थे. इस दौरान जब वह शाहगंज-जौनपुर मार्ग से गुजर रहे थे तो खानपुर स्थित मां दुर्गा जी कालेज के सामने बने हुए ब्रेकर पर उन्होंने अपनी गाड़ी की रफ्तार को धीमी किया.

lal ji yadav
Image Source: Google

इसी का फायदा उठाकर पीछे से तीन बाइक पर सवार छह नकाबपोश बदमाश आ पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई. वहीं ह’त्या के मामले की जानकारी मिलते ही एसएचओ रमेश कुमार यादव पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे.

वहीं घटना पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि जब लालजी यादव ने स्कॉर्पियो धीमी की तभी तीन बाइक पर सवार छह नकाबपोश बदमाश वहां आ गए. इनमें से तीन बदमाश बाइक पर ही बैठे रहे जबकि तीन ने उतरकर गाड़ी में मौजूद व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई.

जब बदमाशों को यह एहसास हो गया कि सपा नेता मौ’त के घाट उतर चुके है तो वो मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू करके अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई हैं. हालांकि अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है.

आपको बता दें कि सपा नेता लालजी यादव पर ह’त्या समेत कई गंभीर अपराधिक मुकदमा दर्ज हैं. बताया जाता है कि सपा सरकार में जिले के एक पूर्व कैबिनेट मंत्री के खास रहे लालजी यादव ने निर्माणधीन मेडिकल कालेज में ठेकेदारी हासिल कर रखी थी.

इसी को लेकर प्रोजेक्ट मैनेजर ने उन पर ध’मकी देने की शिकायत भी दर्ज कराई थी. इसके बाद थाना पुलिस ने राजनीतिक रसूख के चलते मामले में सुलह-समझौता करा दिया था. बताया जा रहा है कि प्राथमिक तौर पर यह मामला आपसी रंजिश का नजर आ रहा हैं हालांकि अभी तक कुछ साफ नहीं हुआ है.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *