Video: उमराह करने पहुंचे यूटूबर कॉमेडियन छोटू दादा, सऊदी अरब पुलिस वाले भी लेने लगे उनके साथ सेल्फी

देश भर में अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में जगह बना चुके कॉमेडियन छोटू दादा इन दिनों सऊदी अरब में है. दरअसल इस बार रमजान के इस पाक और मुबारक महीने में छोटू दादा मक्का और मदीने के मुकद्दस सफ़र उमराह करने के लिए यहां पर पहुंचे हुए है. इसी दौरान छोटू दादा उर्फ शफ़ीक़ मक्का मुकर्रमा पहुंचकर उमराह किया है.

एक प्राइवेट टूर के साथ उमराह करने के लिए सऊदी पहुंचे शफ़ीक़ उर्फ छोटू दादा के फेसबुक और यूट्यूब पर लाखों की तादात में चाहने वाले है. यूट्यूब और फेसबुक पर उनके सैकड़ों वीडियो वायरल हो चुके है. छोटू दादा का असली नाम शफ़ीक़ है और उन्होंने अपनी कला और शानदार अभिनय के दम पर नाम कमाया है.

Source: Google

शफीक यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर छोटू दादा नाम से फेमस है और उनकी कॉमेडी को खूब पसंद किया जाता है. छोटू दादा का कद कुदरती तौर छोटा रह गया लेकिन इसके बाद भी उन्होंने इसे अपनी कमजोरी नही बनाया बल्कि इसको अपनी कलाकारी से अपनी ज़िंदगी का मक़सद बनाया है.

Source: Google

शफ़ीक़ को उमराह पर जाने के बाद से ही फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर जमकर मुबारकबाद मिल रही है और लोग उनके लिए दुआ कर रहे हैं. अल्लाह उनके उमराह को क़ुबूल फरमाये. इस दौरान एयरपोर्ट पर छोटू को मुक़द्दस सफर पर जाने की लोगों ने मुबारकबाद दी और उनको मिठाई खिलाकर गुलपोशी की.

Source: Google

वहीं मक्का मुकर्रमा में भी छोटू दादा की फैन्स फोलोइंग कम नही हुई है उनके फैंस सऊदी में भी देखने को मिले. जहां तक की सऊदी अरब पुलिस भी छोटू दादा के साथ सेल्फी और फ़ोटो लेते नजर आए. दुनियाभर में अपनी वीडियो के द्वारा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले शफ़ीक़ उमराह के मुक़द्दस सफर पर हैं.