VIDEO: मध्‍य प्रदेश हनीट्रैप, भाजपा के पूर्व मंत्री का Video Viral, संघ और शिवराज पर कही आपत्तिजनक बातें, बहुत कुछ रहे सीन

VIDEO: मध्‍य प्रदेश हनीट्रैप, भाजपा के पूर्व मंत्री का Video Viral, संघ और शिवराज पर कही आपत्तिजनक बातें, बहुत कुछ रहे सीन

भोपाल: मध्य प्रदेश की सियासत में जबर्दस्त उथल-पुथल मचाने वाले हनी ट्रैप एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के उच्च शिक्ष मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का हंनीट्रप मामले में आरोपी श्वैता जैन के साथ एक वीडियो और आडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लक्ष्मीकांत शर्मा श्वैता जैन के साथ रंगरेलियां मानते दिखाई दे रहे है और उनसे बीजेपी सरकार, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनकी ​पत्नि साधना सिंह और व्यापंम पर बातचीत कर रहे है। आडियों में भी इसी तरह की बातचीत सुनाई दे रही है।

आपको बता दें इस वायरल वीडियो में पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा हनी ट्रैप की मास्टर माइंड आरोपी महिला श्वैता जैन के साथ दिख रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने कथित तौर पर शिवराज और संघ के खिला’फ भी आ’पत्ति’जन’क बातें की हैं, हालांकि वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि शर्मा मध्य प्रदेश के बहुचर्चित व्यापमं घोटाला (VYAPAM Scam) मामले में जेल भी जा चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी श्वेता पति स्वपनिल जैन के साथ सामने आए वीडियो में शर्मा ने संघ और शिवराज पर कई गंभी’र आरोप लगाए हैं। हलाकि वीडियो की सच्चाई और उसके समय को लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया से बातचीत में मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह ने घट’ना की जानकारी नहीं होने की बात कही।

वायरल विडियो और आडियो में इस तरह के कई गंभी’र आरो’प पूर्व मंत्री ने लगाए है। रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में शर्मा उन्होंने प्रचार पोस्टरों पर मोदी की फोटो को लेकर शिवराज की नाराजगी की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने व्यापमं घोटाले का भी जिक्र किया और कहा, मैंने जहर का घूंट पी लिया, लेकिन किसी को फंसा’या नहीं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राजनीतिक वफादारी के चलते उन्हें जे’ल हुई थी।

 

वही लक्ष्मीकांत शर्मा ने आरएसएस पर भी आरो’प लगाए है उन्होंने कहा कि संघ के लोग लडकी न मिलने पर लडकों से ही संबंध बना लेते है। वीडियो और आडियो बहुत ज्यादा अवधि के है। पूर्व मंत्री ने एक तरह से शरा’ब और हंनीट्रप मामले में आरोपी श्वैता जैन के समाने खुद का समर्पण कर दिया और कई राज खोल दिए।

साभार: Dainik Bhaskar

Leave a comment