VIDEO: आज तक की एंकर ने आदित्य ठाकरे को कहा शिव सेना का राहुल गाँधी- मचा बवा'ल

VIDEO: आज तक की एंकर ने आदित्य ठाकरे को कहा शिव सेना का राहुल गाँधी- मचा बवा’ल

आज तक की जानी मानी एंकर अंजना ओम कश्यप के बयान से देश भर में बवाल मचा हुआ है जिसके चलते उन्हें शुक्रवार को उस समय सख्त शर्मिंद’गी का सामना करना पड़ा जब उनके खुद के प्रोग्राम का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें उन्होंने लाइव टीवी पर ये कहा था कि आगे चल कर आदित्य ठाकरे शिव सेना के राहुल गाँधी साबित होंगे। बता दें कि कश्यप ने ये बातें तब कही थीं जब वो आज तक चैनल पर खबरें पढ़ रही थीं। ठीक उसी समय आदित्य ठाकरे ने मुंबई में आयोजित इंडिया टुडे के एक कॉन्क्लेव में भाग लिया। जैसे ही टीवी चैनल का कैमरा मुंबई में आयोजित कनकलवाए की ओर गया, कश्यप को लगा कि उनका माईक बं’द हो चूका है देखा और सुना नहीं जा सकता है।

इसके कुछ ही देर बाद कश्यप को ये कहते सुना गया कि ये शिव सेना का राहुल गाँधी साबित होगा, लिख कर रख लीजिये। जैसे ही कश्यप का ये वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर हड़कं’प मच गया और फ़ौरन ही शिव सेना की ओर से प्रतिक्रिया आयी।

साथ ही प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर कश्यप को भा’ड़े का ट’ट्टू कह डाला और लिखा कि कौन क्या साबित होगा वो तो समय ही तय करेगा, पर कुछ लोग तो बहुत पहले से ही भाड़े के ट’ट्टु साबित हो चुके हैं! पत्रकारि’त्ता पर ध्यान दें, भवि’ष्यवा’णी तो तोता भी सड़कों पर पैसे से करता है।


इसी के चलते देर रात कश्यप ने ट्वि’ट’र पर अपने बयान के लिए माफ़ी मांगी तो लोगों कि उनपर प्रतिकिरिया आना शुरू हो गयी और लोगों ने उनकी तुलना सावरकर से कर डाली क्यूंकि हिंदु’त्व के प्रतिक सावरकर ने भी आज़ा’दी की लड़ाई के दौरान अंग्रेज़ों से मा’फ़ी मां’गी थी और कर खुद को जेल से रिहा करवाया था।


साभारः #JantaKaReporter

Leave a comment