VIDEO: योगी सरकार के मंत्री की पत्नी ने पति पर लगाया आरोप, वीडियो जारी कर रोते हुए कहा- बंदू'क मुंह में ठूं'स कर....

VIDEO: योगी सरकार के मंत्री की पत्नी ने पति पर लगाया आरोप, वीडियो जारी कर रोते हुए कहा- बंदू’क मुंह में ठूं’स कर….

उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री बाबूराम निषाद का अपनी बीवी पर घरेलु हिं’सा का मामला सामने आया है| उनकी बीवी ने आरोप लगाया है कि वो उनको शरा’ब के न’शे में बन्दूक दिखा कर मा’र पी’ट करते हैं| बता दें कि राज्यमंत्री बाबूराम निषाद द्वारा तलाक की अर्जी कोर्ट में पेश की है ताकि अपनी बीवी से छुटका’रा पा सकें लेकिन इसी के चलते उनकी पत्नी ने उनके खिला’फ गंभी’र आरो’प लगाए हैं। मंत्री बाबू राम की पत्नी नीतू निषाद ने उन पर घरे’लू हिं’सा और बंदूक की नोक पर जा’न से मा’रने की धम’की का आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति मुझे पी’टते हैं और जा’न से मा’रने की धम’की देते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे पति ने मुझको गोली मारने की धमकी भी दी है। मेरे पति मंत्री है और फिर भी उनका व्यवहार ऐसा है, मैंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं उन पर मैं कोर्ट में जवाब दूंगी।

बता दें कि नीतू निषाद द्वारा लिखे गए फेसबुक पोस्ट के अनुसार, मेरे पति ने मुझ पर हा’थ उठाया और मुझे जा’न से मारने की धम’की दी। यहां तक कि उन्होंने मुझे बंदू’क से जान से मारने की भी धम’की दी है। मेरे पति एक मंत्री हैं और बावजूद इसके वे मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं।

नीतू ने आगे लिखा कि उन्होंने कई बार अपने पति के खिला’फ शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यना’थ को भी पत्र लिख कर मामले में हस्तक्षेप करने की मां’ग की।

इसके साथ ही नीतू ने आगे बताया कि इससे साफ जाहिर होता है कि मेरे पति के साथ पुलिस अधिकारियों की भी मिलीभगत है। उन्होंने मुझे कई बार कहा कि मैं यह मामला अपने पति के साथ व्यक्तिग’त रूप से सुलझा’उं लेकिन फिर भी वे मुझे मार’ते पीट’ते हैं।

निषाद की पत्नी ने कहा कि वे शादी के बाद से ही मुझे प्रताड़ित करते हैं। साथ ही नीतू निषाद ने अपने पत्र में लिखा कि वो मुझे बंदू’क की नो’क पर धम’काते थे, मेरे ऊपर पेशा’ब भी किया है और मुझे बुरी तरह से पी’टते थे। वह मुझे मेरे माता-पिता और भाई को जा’न से मा’रने की भी धम’की देते थे।

अपनी वीडियो में नीतू ने कहा कि निषाद उसे अक्सर पीटता है और 2005 में शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ि’त कर रहा है। उसने यूपी सरकार में बाबूराम द्वारा अपने पद का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि हमीरपुर जिले की रहने वाले बाबू राम निषाद ने यहां कि फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी से तला’क लेने की एक याचिका दायर की है। इस मामले में कोर्ट ने 30 अक्टूबर को नीतू निषा’द को तलब भी किया है। हालांकि बाबूराम निषाद ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया लेकिन मंत्री ने हमीरपुर जिला अदालत में तलाक की अ’र्जी दी है।

मंत्री का कहना है कि उनकी पत्नी उनसे आए दिन लड़ाई करती थी, वह हमेशा पैसे की मांग करती थी। वह काफी पै’से उड़ाती है, जिसकी वजह से मैं तलाक लेना चाहता हूं। कोर्ट ने इस विबाद में नीतू निषाद को आगामी 30 सितंबर को तलब कर अपना पक्ष रखने को कहा है। हालांकि ती’न दिन पहले भी मंत्री टिकटॉक के विडियो में बाइक चलाते हुए डां’स करने को लेकर विवा’दों में घिरे थे।

साभारः #JantaKaReporter

Leave a comment