VIDEO: जरीन खान का फिल्म डायरेक्टर को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- मेरे साथ किसिं’ग सीन की रिहर्सल…

सलमान के साथ आयीं बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जरीन खान ने कास्टिंग काउच को लेकर एक सन’सनीखे’ज खुला’सा किया है। जरीन खान द्वारा दिए गए हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फिल्म के डायरेक्टर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है| उन्होंने अपने इंटरव्यू में कास्ट‍िं’ग काउच को लेकर बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ किस‍िं’ग सी’न का रिहर्सल करने को कहा था। उनके मुताबिक यह घट’ना तब हुई थी जब उनका फिल्मी करियर शुरू ही हुआ था। बता दें कि उनके इस इंटरव्यू का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस जरीन खान ने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि एक डायरेक्टर ने उनके साथ किसिं’ग सीन की रिहर्सल करने की बात कही थी। डायरेक्टर ने कहा था कि वह खुद उनके साथ इस सी’न की रिहर्सल करना चाहता है।

इसी के साथ ज़रीन ने कहा कि वो मुझसे कह रहा था कि तुम्हें अपनी झिझक खत्म करनी होगी। उस समय मैं इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी। मैंने उससे कहा कि क्या? मैं किसिंग सीन की कोई रिहर्सल नहीं करने वाली हूं।

32 वर्षीय अभिनेत्री जरीन ने यह भी खुला’सा किया कि एक शख्स ने उन्हें काम दिलाने का वादा करते हुए दो’स्ती से ज्यादा बात आगे बढ़ाने का ऑफर दिया था। आपको बता दें कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में ज़रीन को कैटरीना कैफ़ के जैसे दिखने के लिए जाना जाता है।

बता दें कि जरीन ने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड डेब्यू के बाद कटरीना कैफ से तुलना को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि मीडिया द्वारा लगातार तुलना किए जाने की वजह से दोनों एक्ट्रेसेस के बीच अजीब सी स्थिति बन गई थी। जरीन ने 2010 में रिलीज हुई फिल्म वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान लीड एक्टर थे।

बता दें कि अभी हाल ही में जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी दो तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीर में जरीन खान के स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे थे जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। लेकिन जरीन ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनका मुं’ह बंद कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

💙 #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

जरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि जिन लोगों को यह जानने की उत्सुक’ता थी कि आखिर मेरे पे’ट को क्या हुआ है, तो ये उनके लिए है। यह एक ऐसे व्यक्ति का स्वभाविक पेट है जिसने 50 KG से ज्यादा वजन घ’टा लिया हो।

इसी के साथ उन्होंने लिखा कि यह ऐसा ही दिखता है और इसे न तो फोटोशॉप किया है और न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया गया है। मैं उनमें से हूं जो सच में यकीन रखती हूं। इसे ढंक’ने के बजाय ग’र्व के साथ मैंने अपनी खामि’यों को ग’ले लगाया है।

साभारः #JantaKaReporter