VIDEO: उत्तर प्रदेश में BJP विधायक के बेटे की गुं’डागर्दी, पुलिस अधिकारी को कहा इतना मा’रूंगा की खटिया पर जायेगा

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार आने के बाद सरकार तो बदल गई लेकिन नहीं बदला है तो नेताओं का नजरिया वो आज भी अपनी दबं’गई का जलवा कायम रखना चाहते हैं. वहीं बीजेपी अपने मंत्रियों और विधायकों को कर्तव्यनिष्ठा का कितना भी पाठ पढ़ा रहे हों लेकिन उनकी दबं’गई के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुं’डा गर्दी के बाद अब उत्तर प्रदेश के कासगं’ज में बीजेपी विधायक के बेटे की दादा गी’री सामने आई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें जनपद कासगं’ज में सामने आया है, जहां भाजपा के सदर विधायक देवेन्द्र सिंह राजपूत के बेटे यशवीर सिंह और भतीजे दुuष्यं’त सिंह ने चौकी इंचार्ज को धम’की देते हुए गा’ली गलौ’ज की. विधायक के बेटे और भतीजे ने चौकी इंचार्ज को स’स्पेंड कराने और देख लेने तक की धम’की दे डाली।

Image Source: Google

यह मामला सदर कोतवाली के सोरों गेट चौकी क्षेत्र का है यहाँ दो एम्बुलेंस चालकों में हुई मार पीट के मामले को लेकर विधायक पुत्र और भतीजे ने खुलेआम सोरों गेट चैकी इंचार्ज सतेन्द्र पाल को गा’ली गलौ’ज ही नहीं की बल्कि उन्हें चौकी के बाहर आने पर जमीन पर लिटकाकर मारने की धम’की भी दी और चौकी से हटाने की धम’की दी है।

वही चौकी इंचार्ज सतेंद्र पाल ने बताया कि दो लोग झगड़ रहे थे, जिन्हें बंद कर दिया गया 151 में चालान कर जेल भेजे जाने की तैयारी थी लेकिन इसी बीच विधायक के बेटे द्वारा भेजे गए लोगो ने उन्हें छोड़ने के लिए दबाव बनाया जाने लगा वही एक व्यक्ति द्वारा फोन पर चौकी इंचार्ज की विधायक के बेटे से फोन पर बात कराने की बात कही तो चौकी इंचार्ज ने फोन पर बात करने मना कर दिया।

इसके बाद गु’स्से में विधायक का बेटा भतीजे अपने समर्थकों के साथ चौकी पहुंच गया चौकी इंचार्ज के मुताबिक़ भाजपा विधायक का बेटा ट्रांसफर की धम’की दे रहे थे. कह रहा था कि बाहर निकलकर आ, चारपाई पर लेटकर जाना पड़ेगा. इतना ही नहीं विधायक पुत्र ने जमकर गा’ली गलौज भी की।

 

वही विधायक पुत्र और भतीजे की खुली गुं’डई देखकर आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया. घट’ना के बाद चौकी पर तैनात पुलिस और महिला कर्मियों में दहश’त का माहौल हो गया।