Home desh VIDEO: विद्या बालन, रज़ा मुराद और अरशद समेत इन फ़िल्मी हस्तियों ने अपनी आत्मा को बेचने से किया इनकार

VIDEO: विद्या बालन, रज़ा मुराद और अरशद समेत इन फ़िल्मी हस्तियों ने अपनी आत्मा को बेचने से किया इनकार

VIDEO: विद्या बालन, रज़ा मुराद और अरशद समेत इन फ़िल्मी हस्तियों ने अपनी आत्मा को बेचने से किया इनकार

देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले है ऐसे में राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में पूरा जोर लगा रही है. आज के समय में राजनैतिक पार्टी का जमीनी स्तर के साथ-साथ पार्टी का सोशल मीडिया पर मजबूत होना भी जरुरी हो गया है. ऐसे में कई राजनैतिक पार्टियों ऐसे लोगों की मदद लेती है जिनकी बात बड़े स्तर पर लोग सुनते और मानते भी हो. बॉलीवुड के कई स्टार भी इस मौके का फायदा उठाते है और किसी भी पार्टी के लिए प्रचार करके मोटा पैसा कमाते है. खोजी पड़ताल करने वाली कोबरापोस्ट ने ऐसी ही 36 हस्तियों को बेनकाब किया है.

बॉलीवुड की यह नामचीन हस्तियों पैसों के बदले किसी भी राजनीतिक पार्टी का एजेंडा चलाने और जनता को गुमराह करने के लिए तैयार है. इन्हें फॉलो करने वाले प्रशंसकों का इस्लेमाल यह हस्तियां पैसा कमाने में कर रही है. कोबरापोस्ट ने जब इन हस्तियों से मिलकर इन्हें पैसे के बदल पार्टी का प्रचार करने का ऑफर दिया तो इन्होने हां कर दिया.

souls for money
Image Source: Google

इन हस्तियों ने 2019 के लोकसभा चुनावों में एक राजनीतिक पार्टी के अनुकूल माहौल बनाने में पैसे लेकर मदद करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुकूल संदेश पोस्ट डालकर एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए सहमत हुए हैं. इसके लिए ज्यादातर लोग नकद पैसा यानि कि काला धन लेने के लिए तैयार है.

कई हस्तियां ऐसी भी रही जिन्होंने इसके बदले बड़ी रकम की मांग भी की. इस दौरान कोबरापोस्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी, पूनम पांडे, उपासना सिंह, राखी सावंत, मिनिषा लंबा, कोइना मित्रा से भी बात की. इसके आलावा संभावना सेठ, इवलिन शर्मा, टिस्का चोपड़ा, अमीषा पटेल और सनी लिओन से भी मुलाकत की.

वहीं एक्टर में जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबराय, सोनू सूद, श्रेयस तलपड़े, रोहित रॉय, राजपाल यादव, सुनील यादव, राजू श्री वास्तब, गोविंदा के भांजे कृष्णा साथ ही मिका सिंह, कैलाश खैर और अभिजित भट्टाचार्य जैसे सिंगर भी शामिल है.

वहीं इस लिस्ट में चार हस्तियां ऐसी भी है जिन्होंने कोबरापोस्ट की टीम द्वारा दिए गए वित्तीय प्रस्ताव के लालच में अपनी आत्मा को बेचने से साफ माना कर दिया. यह कलाकार थे अरशद वारसी, विद्या बालन, रज़ा मुराद और भाबी जी घर पर हैं कि फेम अभिनेत्री सौम्या टंडन.

जब सौम्या से बात की गई तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा कि हम व्यक्तिगत लाभ के लिए किसी भी पार्टी से जुड़ाव नहीं रखती हूँ यह मेरे सिद्धांतों के खिलाफ है. वहीं दिग्गज अभिनेता रज़ा मुराद ने भी इस प्रस्ताब को ठुकरा दिया. उन्होंने कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट भी नहीं है.

वहीं अरशद वारसी ने भी इस गंदे खेल में शमिल होने से साफ इनकार कर दिया. उनके मैनेजर ने कहा कोबरापोस्ट के पत्रकार से कहा कि संदीप जी मैंने कल सर (अरशद वारसी) से बात की उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से हम राजनीतिक अभियान नहीं कर करेगें पहले हमें कुछ और लगा इसलिए आप से इतनी बात की गई वर्ना आप से बात भी नहीं की जाती.

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करने के बदले पैसे लेने से साफ इनकार कर दिया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here