दुबई से लौटे वसीम रिज़वी अस्पताल में भरती, साँस लेने में तकलीफ, लिया गया कोरोना का सैंपल

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी अभी हाल ही में दुबई से लौटे हैं वसीम रिजवी को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इसी बीच वसीम रिजवी का कोरोना का सैंपल भी लिया गया है, अब उन्हें कोरोना की रिपोर्ट का इंतजार है.

आपको बता दें कि वसीम रिजवी दुबई से लौटने के बाद से उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं थी. लेकिन कुछ दिन बाद उनकी हालत बिगड़ी है, जिसके तहत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरना के अब तक 37 से भी ज्यादा मरीज मिल चुके हैं.

वसीम रिजवी की रिपोर्ट आने का इंतजार है, बताया जाता है कि वसीम रिजवी दुबई से तकरीबन 1 हफ्ते पहले ही लखनऊ लौटे हैं. तब से उनकी तबियत ठीक थी, और हाल ही में उनको साँस लेने में तकलीफ आने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वसीम रिज़वी को उनकी सांस लेने की तकलीफ में सुधार न होने की स्थिति में उनका कोरोना की जांच के लिए सैंपल भी लिया गया है और अब फिलहाल वह रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

हालाँकि सबसे बड़ी राहत की बात यह भी है, कि इनमें से 11 से भी ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं. अभी मंगलवार को ही नोएडा में तीन और शामली में एक नया मरीज मिला. हालांकि नोएडा में जो महिला पॉजिटिव मिली है वह विदेश नहीं गई थी, लेकिन उसके पति हाल ही में लंदन से लौटे थे.

उसके पति ने लन्दन में अपने एक कास्तोमेर से मुलाकात की थी. जिसके बाद उसकी पत्नी में लक्षण दिखे, और उसको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. इतना ही नहीं, वह लोग जिस सोसाइटी में रहते थे, उस सोसायटी को सील करके वहां स्प्रे किया जा रहा है.

वसीम रिज़वी प्रधानमंत्री के मुद्दों पर अपनी बेवाक राय रखने वाले उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता हैं. शिया वक्फ बोर्ड में अभी उनकी जगह किसी ने नहीं ली है, वो चेयरमेन के पद पर तैनात हैं. फ़िलहाल उनके शुभ चिंतकों को उनके ठीक होने का इंतज़ार है.