VIDEO: मेरे पास अब यही काम है क्या?, जब संबित पात्रा पर बुरी तरह भड़के रवीश कुमार, वीडियो वायरल

संबित पात्रा भारतीय जनता पार्टी के एक ऐसे राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं जो अपने तर्कों से बड़े-बड़े को पस्त कर देते है. संबित पात्रा की एक खासियत है कि वो अपनी वाकपटुता और हाजिर जवाबी के लिए खास तोर पर जाने जाते हैं। संबित पात्रा को कई बार देखा गया है कि टीवी डिबेट शो में वह अपनी वाक शैली से अपने विरोधियों को चित कर देते हैं। कई टीवी डिबेट के शो में देखा गयाहै की संबित पात्रा अपनी वाकपटुता के चलते एक पसंदीदा हिस्सा बन चुके हैं। मुद्दा कोई भी हो या तो विरोधी उनसे बचकर नहीं जा सकता। लेकिन यहाँ मामला उल्टा पड़ गया।

दरअसल संबित पात्रा अपनी बातों के साथ कई बार हास्य का भी इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इन्हीं सबके बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें एनडीटीवी के रवीश कुमार उनसे सवाल जवाब के दौरान बुरी तरह से खीझते हुए दिखाई दे रहे हैं। हलाकि एनडीटीवी पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता बहुत कम दिखाई देते है।

आपको बता दें वायरल हो रहे वीडियो में संबित पात्रा बीजेपी की तरफ से रवीश कुमार के प्रोग्राम में सैटेलाइट के जरिए जुड़े हुआ हैं। साथ ही उनके साथ आम आदमा पार्टी के तब के प्रवक्ता आशुतोष भी मौजूद हैं। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस डिबेट शो का विषय था केजरीवाल के निशाने पर अरुण जेटली।

जब रवीश कुमार ने संबित पात्रा को सवाल किया तो जवाब देते वक्त पात्रा का फोन लाइन कट जाता है। इसपर संबित पात्रा एनडीटीवी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं रवीश जी मुझे आ’पत्ति है कि बार-बार मेरे फोन काट दिया जा रहा है और आपका पीसीआर भी सहयोग नहीं कर रहा है।

लेकिन ये सुनते ही रवीश कुमार नाराज संबित पात्रा पर झल्ला उठते हैं और कहते हैं कि संबित जी ये सब ड्रामे बंद कीजिये ड्रामा करने की भी एक हद होती है। आप ड्रामा कर रहे हैं। आपको पता है कि टेलीविजन में सिग्नल कट जाता है फिर भी आप इस तरह से बोल रहे हैं। क्या आओ वापस से जुड़ नहीं सकते।

वही शो के दौरान रवीश कुमार संबित पात्रा पर इतने झल्ला जाते हैं कि ये भी कहते दिख रहे हैं कि मेरे पास और कोई काम नहीं है क्या कि आपकी फोन लाइन काटता रहूं।

आपको बता दें वायरल हो रहा वीडियो काफी पुराना है और पिछले काफी लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ताओ ने एनडीटीवी के डिबेट शो का हिस्सा बनना बंद कर रखा है। रवीश कुमार भी अकसर इस बात का जिक्र अपने सोशल मीडिया पोस्ट में करते रहते हैं।