शाहरुख, सलमान, आमिर जहां हैं खामोश, वहीं इन अभिनेताओं ने कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में दे दिया दिल खोलकर दान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का प्रकोप देशभर में तेजी से फैलने के बाद जहां इसे रोकने के लिए एक तरफ देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है तो वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकारें अपने स्तर पर कई तरह के प्रयास कर रही हैं। हलाकि देश में लॉकडाउन घोषित का सबसे ज्यादा असर मजदूरों और गरीबों पर पड़ा है जिसको लेकर देश भर से कई लोग मदद के लिए आगे आने लगे है।

इस मामले को लेकर साउथ के सुपरस्टार्स भी पीछे नहीं है उन्होंने सरकार के राहत कोष में पैसे दान करने का एलन किया हैं. आपको बता दें साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने जहां दो करोड़ रुपये की राहत राशि दान की तो महेश बाबू ने एक करोड़ रुपये दान दिए. पवन कल्याण और महेश बाबू से प्रभावित होकर एक्टर राम चरण ने भी 70 लाख रुपये डोनेट करने का एलन किया है।

यही नहीं साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने कोरोनोवायरस रोगियों के इलाज के लिए अपने आवास को यहां अस्पताल के रूप में बदलने की पेशकश की है. हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपये पीएम राहत कोष के लिए दान में दिये है।

इन सब खबरों के बीच सोशल मीडिया पर यह मांग उठने लगी है कि इस संबंध में सलमान खान शाहरुख खान और आमिर खान चुप क्यों हैं. वही तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण ने ट्विटर पर इस बात की घोषणा की कि वह आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये का दान करेंगे और प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये।

आपको बता दें दो अलग-अलग ट्वीट में अभिनेता ने कहा, कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ने के लिए मैं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में हर एक को 50 लाख रुपये की राशि दान में दूंगा।

उन्होंने यह भी कहा, एक ऐसी मुश्किल घड़ी में हमारे सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का समर्थन करने के लिए मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि दान करूंगा. उनका अनुकरणीय और प्रेरणादायक नेतृत्व वास्तव में हमारे देश को इस कोरोना महामारी से बाहर निकालेगा।