VIDEO: संसद परिसर में पत्रकारो पर भ’ड़की टीएमसी सांसद नुसरत जहां, कहा- आप लोगों को दिखता नहीं है क्या

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़कर पहली बार सांसद बनीं नुसरत जहां मंगलवार को संसद पहुंचीं, जहां उन्होंने सांसद के तौर पर शपथ ग्रहण किया। उनके साथ जाधवपुर से लोकसभा चुनाव जीतने वाली टीएमसी की दूसरी सांसद मिमि चक्रवर्ती ने भी मंगलवार को सांसद के तौर पर शपथ ली। इससे पहले लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसदों ने पिछले हफ्ते शपथ ग्रहण कर लिया था। हालांकि नुसरत जहां ने हाल ही शादी की है इसी के चलते वो शपथ लेने संसद नहीं आ सकी थीं। मिमि चक्रवर्ती भी उनके शादी के कार्यक्रम में शरीक थीं।

मंगलवार को जब टीएमसी की दोनों सांसद शपथ ग्रहण के बाद संसद से बाहर निकल रही थी उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों सांसद अपना आपा खो बैठीं और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने कहा- धक्का मत दो दरअसल लोकसभा में शपथ लेने के बाद जब टीएमसी की सांसद नुसरत जहां और मिमि चक्रवर्ती बाहर निकल रही थीं इसी दौरान संसद परिसर में मीडियाकर्मियों ने उनसे बात करने की कोशिश की।

Image Source: Google

संसद परिसर से बहार निकलने के बाद दौरान मीडियाकर्मियों ने उनसे तस्वीरें खिंचवाने के लिए कहा हालांकि इस कवायद के दौरान टीएमसी सांसदों को कुछ धक्का लगा। जिसके बाद मीडियाकर्मियों पर नाराज होते हुए बासिरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने उन्हें पीछे हटने और वापस जाने को कहा।

Image Source: Google

आपको बता दें मीडियाकर्मियों द्वारा अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती की तस्वीर और बाइट लेने लिए कुछ मीडिया कर्मियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। इस दौरान मिमि चक्रवर्ती को धक्का लगा जिसके बाद वो नुसरत जहां के पीछे जाकर खड़ी हो गईं। इसके बाद भी वहां की स्थिति देखकर दोनों सांसदों को संसद परिसर में वापस जाना पड़ा बाद में सुरक्षाकर्मियों के आने पर उनके लिए रास्ता कराया और वहां से निकला।

Image Source: Google

इसी घटना के दौरान टीएमसी की दोनों सांसद खासी नाराज नजर आईं दूसरी ओर नुसरत जहां ने सुरक्षात्मक रूप से अपनी दोस्त मिमि चक्रवर्ती के इर्द-गिर्द अपना हाथ रखा। साथ ही उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा आप धक्का नहीं मार सकते सर कृपया समझने की कोशिश करें। इसकें बाद टीएमसी की दोनों सांसद जब अपनी गाड़ी की ओर जा रही थीं तो एक बार फिर मीडियाकर्मियों ने उनसे तस्वीरें लेने के लिए कहा इस बाद उन्होंने उचित दूरी पर खड़े होकर मीडिया को तस्वीर लेने को कहा।

Image Source: Google

अब सांसद नुसरत जहां और मिमि चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलरो द्वारा सवाल उठाए जा रहे है कि क्या वो बतौर सांसद अपने कामकाज को लेकर गंभीर नहीं हैं। विदेश से लौटने के बाद अब वो शपथ के लिए पहुंचीं। नुसरत जहां ने बाद में कहा मेरी प्राथमिकता में कई बातें हैं। हमारी पहली चिंता अपने निर्वाचन क्षेत्र की है जिसे हम सदन के समक्ष उठाएंगे।